कोहरे से दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनें चल रहीं लेट, आगरा रेलवे स्टेशन पर लगी यात्रियों की भीड़

अरविंद शर्मा

• 12:16 PM • 09 Jan 2023

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में पड़ रहे घने कोहरे की वजह से ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई है. ट्रेन निर्धारित समय…

UPTAK
follow google news

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में पड़ रहे घने कोहरे की वजह से ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई है. ट्रेन निर्धारित समय से लेट चल रही हैं. भोपाल शताब्दी, मुंबई राजधानी, गतिमान समेत कई प्रमुख ट्रेनें निर्धारित समय से दो-तीन घंटे की देरी से चल रही हैं. ट्रेनों की धीमी रफ्तार की वजह से रेल यात्रियों को काफी इंतजार करना पड़ रहा है. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर रेलवे यात्रियों की भारी भीड़ नजर आ रही है. देसी-विदेशी रेल यात्री अपने ट्रेन के इंतजार में स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़े और बैठे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि पूछताछ केंद्र पर भी रेल यात्रियों की भीड़ लगी हुई है. ट्रेन लेट होने से विदेशी यात्री खासे परेशान दिखाई दे रहे हैं. मेक्सिको से आगरा ताजमहल देखने आए विदेशी सैलानियों ने बताया कि ट्रेन का इंतजार करने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही है. उन्हें खजुराहो जाना है. लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से उन्हें स्टेशन पर ही इंतजार करना पड़ रहा है.

रेलवे के मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि ‘कोहरे की वजह से रेलवे पर काफी असर पड़ रहा है. दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनें निर्धारित समय से लेट चल रही हैं. रेल यात्रियों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े इसको लेकर भी रेलवे ने सभी इंतजाम किए हैं. बैठने के लिए अतिरिक्त इंतजाम किए गए हैं. वेटिंग लाउंज में भी सीटों की संख्या बढ़ा दी गई हैं.’

UP Trains News: मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने कहा कि रेलवे का पूरा प्रयास यही है कि सभी ट्रेन समय से स्टेशन पर पहुंचे और आम लोगों को किसी तरह की असुविधा ना हो.

आगरा में क्या अब एसिड अटैक पीड़िताओं को मिल जाएगा इंसाफ? 2 दशक बाद दर्ज हुआ केस, जानिए

    follow whatsapp
    Main news