मुरादाबाद: सिगरेट-तंबाकू के लिए नहीं दिए रुपये, युवक ने भाभी-पिता पर कर दिया चाकू से हमला

जगत गौतम

• 08:51 AM • 17 Mar 2023

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने सिगरेट-तंबाकू के लिए रुपये न…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने सिगरेट-तंबाकू के लिए रुपये न मिलने पर अपनी भाभी और पिता पर ही चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में युवक की भाभी गंभीर घायल हो गईं और पिता को भी चोटे आई. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मानसिक तौर से कमजोर है.

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

ये मामला मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाले अहमद अली का बेटा मानसिक तौर पर कमजोर है. आरोपी के पिता ने बताया कि बेटा अपनी मां से सिगरेट और तंबाकू के लिए 50 रुपये मांग रहा था. मगर मां ने पैसे देने से मना कर दिया.

पिता के मुताबिक, बेटा फिर कही से चाकू ले आया और हमला करना शुरू कर दिया. उसने अपनी भाभी पर हमला करना शुरू कर दिया. बीच-बचाव के लिए मैं आया तो मुझपर भी हमला करना शुरू कर दिया. पिता के मुताबिक, बेटा दिमाग से कमजोर है. उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने दिया ये सुझाव

आरोपी के पिता के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें सुझाव दिया है कि वह बेटे को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवा दें. पिता का कहना है कि हम चाहते हैं कि बेटा ठीक हो जाए. फिलहाल घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. चिकित्सक मनोज यादव ने बताया है कि महिला के पेट, चेस्ट और हाथ पर चाकू लगने से गंभीर चोटें आई हैं.

वही इस मामले में किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है. इस वजह से चाकू से हमला करने वाले युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. परिवार का कहना है कि बेटा दिमागी कमजोर है.

    follow whatsapp
    Main news