मुरादाबाद: कमरे में मिला पति-पत्नी का शव, मचा हड़कंप, हत्या या सुसाइड? पुलिस को है ये शक

जगत गौतम

• 02:49 AM • 15 Jan 2023

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मझोला थाना क्षेत्र के लाइन पार गायत्री नगर में…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मझोला थाना क्षेत्र के लाइन पार गायत्री नगर में पति-पत्नी की लाश मिलने सं हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक, घर के कमरे का गेट बंद था. जब गेट काफी देर से नहीं खुला तो परिजनों को शक हुआ. उन्होंने कड़ी मशक्कत से जैसे ही कमरे का गेट खोला तो उनके होश उड़ गए. कमरे में पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े थे. ये देख घर में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला बीते शनिवार रात सामने आया है. घटना की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे. मृतकों के परिजनों की मानें तो दोनों ने आत्महत्या की है.

देवर पर लगाया आरोप

वहीं मृतक महिला के भाई ने मृतका के देवर पर अपनी बहन को मारने का आरोप लगाया है. मृतक महिला के भाई का कहना है की उनको फोन करके बताया गया था कि दोनों ने फांसी लगा ली है. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि हमें बहन के देवर पर शक है.

इस पूरे मामले पर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया, “करीब 9:30 बजे के आसपास 112 पर सूचना मिली कि थाना मझोला में गायत्री नगर इलाकेम में दो लोगों ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की गई. इनकी सितंबर में ही शादी हुई थी. प्रथम दृश्यता लग रहा है की पति ने पहले पत्नी को मारा और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा. तहरीर के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी.”

मुरादाबाद: ट्रेन में चोरी के आरोप में पिटाई! आसिम बोला- जय श्रीराम नहीं बोलने पर भी मारा

    follow whatsapp
    Main news