मुरादाबाद: छेड़खानी केस में नहीं हुआ समझौता! पीड़िता के भाई के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

जगत गौतम

• 09:21 AM • 04 Jan 2023

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां किशोरी से छेड़छाड़ करने के मामले में अक्टूबर में…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां किशोरी से छेड़छाड़ करने के मामले में अक्टूबर में मुकदमा दर्ज करवाया गया था. अब आरोप है कि जिसमें समझौता न करने पर 3 दबंगों ने पीड़िता के कक्षा 6 में पढ़ने वाले भाई के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. उसे इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया. पीड़ित के पिता के द्वारा तीनों हमलावरों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने धारा 307 भी आरोपियों पर लगा दी है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि यह पूरा मामला ठाकुरद्वारा क्षेत्र से सामने आया है. घायल बच्चे के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ पूर्व में छेड़छाड़ की गई थी, जिसमें मुकदमा दर्ज करवाया गया था. केस दर्ज होने के बाद से हम पर लगातार समझौते का दबाव बनाया जा रहा था. पिता ने कहा कि समझौता नहीं होने पर तीनों दबंगों ने उनके बेटे को खेत में ले जाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया.

इस पूरे मामले पर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया, “भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव  से सूचना मिली थी कि एक 13-14 साल के किशोर के साथ दो-तीन लोगों ने मारपीट की. तत्काल केस दर्ज किया गया. पीड़ित बच्चे का मेडिकल करवाया गया. मेडिकल के आधार पर ही धारा 307 भी जोड़ दी गई. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.”

मुरादाबाद: रील बनाते हुए दूसरे समुदाय के खिलाफ की विवादित टिप्पणी! अब पुलिस ने किया ये हाल

    follow whatsapp
    Main news