मेरठ: लड़कियों के मुंह से निकल गया साथ घूम रहे लड़के का नाम, लोगों ने घेरकर की अभद्रता, Video वायरल

उस्मान चौधरी

• 08:53 AM • 15 May 2023

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को धर्म विशेष की युवतियों के…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को धर्म विशेष की युवतियों के साथ मार्केट जाना महंगा पड़ गया. वहां मौजूद कुछ वर्ग विशेष के लोगों को जब पता चला कि गैर धर्म के युवक के साथ उनके धर्म की लड़कियां हैं, तो वह भड़क उठे. आरोप है कि कुछ लोगों ने युवक के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में वायरल हो गया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए और वीडियो संज्ञान में लेकर केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

हिजाब पहनी युवती के मुंह से निकल गया युवक का नाम

दरअसल ये पूरा मामला बीते शनिवार दोपहर का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक और दो युवतियां मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट में चेयरमैन वाली गली में खरीददारी कर रहे थे. 

आरोप है की इसी दौरान हिजाब पहने मुस्लिम युवती के मुंह से अपने दोस्त का नाम निकल गया. तभी वहां मार्केट में मौजूद कुछ युवकों ने युवतियों और युवक को रोक लिया. इसके बाद वह सभी युवक और दोनों युवतियों से उनके धर्म को लेकर पूछताछ करने लगे. इसी दौरान उनसे बदतमीजी की गई.

युवकों ने किया दूसरे धर्म के युवक से दोस्ती करने का विरोध

मिली जानकारी के मुताबिक, लोगों को जैसे ही पता चला की युवक दूसरे धर्म का है और युवतियां दूसरे धर्म की हैं, वह भड़क गए. आरोप यह भी है कि इस दौरान आरोपी युवकों ने दोनों युवतियों का हिजाब भी उतरवाने की कोशिश की और उनके घर का पता उनसे पूछते रहे. इस दौरान युवतियों को गैर धर्म के युवकों से दोस्ती करने को लेकर हिदायत भी दी गई.

इस दौरान मार्केट के कुछ समझदार लोग वहां आ गए और उन्होंने किसी तरह से युवक और दोनों युवतियों को वहां से बाहर भेजा. बताया जा रहा है कि दोनों युवती और युवक, एक साथ काम करते हैं. वह तीनों खरीदारी करने मार्केट में साथ आ गए थे.

केस दर्ज

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस वीडियो में दिख रहे आरोपी युवकों की पहचान कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 

इस मामले पर मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया,  “2 दिन पूर्व थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भगत सिंह मार्केट में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवती और एक युवक के साथ कुछ स्थानीय युवकों के द्वारा अभ्रता की गई थी. केस दर्ज किया गया है. जांच में सामने आया है कि ये तीनों फैक्ट्री में साथ काम करते हैं और कुछ खरीदारी करने के लिए मार्केट में आए थे. अब तक वीडियो में दिख रहे कुल चार से पांच लोगों को पहचान लिया गया है. एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की जा चुकी है. अन्य को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.”

    follow whatsapp
    Main news