बुलंदशहर में वकील ने दारोगा जी पर चलाया थप्पड़, कोर्ट रूम के अंदर हुए कांड का वीडियो वायरल

मुकुल शर्मा

• 07:00 AM • 21 Dec 2022

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक वकील और दारोगा के बीच कोर्ट रूम…

UPTAK
follow google news

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक वकील और दारोगा के बीच कोर्ट रूम में ही हाथापाई हो गई. हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. पुलिस ने दारोगा की तहरीर पर आरोपी वकील के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है तो वहीं वकील की तरफ से भी आरोपी दारोगा के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला बुलंदशहर जनपद के खुर्जा न्यायालय परिसर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो 17  दिसंबर का है. बताया जा रहा है कि  अरनिया थाने से एक आरोपी को कोर्ट रिमांड के लिए लाया गया था, जहां पर वकील आकाश भारद्वाज ने अपने मुवक्किल के कागजात देखने के लिए दारोगा से कहा. आरोप है कि दारोगा ने उनसे कागज दिखाने के नाम पर 500 रुपये मांगे. जब रुपये देने से मना किया तो वकील के साथ हाथापाई की.

वकील की तरफ से 2 हजार रुपये निकालने का भी आरोप पुलिस पर लगाया गया है. वकील द्वार मामले की शिकायत पुलिस में की गई है और पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई है. उधर पुलिस ने दरोगा की तहरीर पर आरोपी वकील के खिलाफ वीडियो की जांच करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर एसपी बी बी चौरसिया ने बताया, “सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो वायरल  संज्ञान में आया है. इसको देखा गया और इसके आधार पर खुर्जा नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएगे उसी हिसाब से मामले में कार्रवाई की जाएगी.”

बुलंदशहर: प्रधान पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़ जताया विरोध, जानें मामला

    follow whatsapp
    Main news