लखीमपुर खीरी: बीजेपी कार्यालय के पीछे मिलीं हजारों रुपये की एक्सपायर्ड दवाएं, जांच शुरू

अभिषेक वर्मा

• 10:56 AM • 05 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीजेपी कार्यालय के पीछे एक प्लॉट में हजारों रुपये की एक्सपायर्ड दवाएं मिलने का मामला सामने आया है. बता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीजेपी कार्यालय के पीछे एक प्लॉट में हजारों रुपये की एक्सपायर्ड दवाएं मिलने का मामला सामने आया है. बता दें कि मामले की सूचना मिलने पर एसीएमओ सहित स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. फिलहाल, एसीएमओ ने दवाओं को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

एसीएमओ ने बताया,

“आज तकरीबन एक बजे मुझे मोबाइल से सूचना मिली कि हजारों रुपये की काफी एक्सपायर्ड दवाएं बीजेपी कार्यालय के पीछे एक प्लॉट में पड़ी हुई हैं. तत्काल मौके पर मैं और मेरे साथ डॉक्टर पीसी पंत पहुंचे. हमने प्रयास किया कि सब लोगों को मदद से यह जानने की कोशिश की जाए कि आखिर किसके द्वारा ये एक्सपायर्ड दवाएं फेंकी गई हैं.

अवनीश कुमार वर्मा

उन्होंने आगे बताया कि सभी दवाओं को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है, जहां उनकी गिनती की जा रही है. एसीएमओ के मुताबिक, जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बकौल एसीएमओ, वो खुद मामले की रिपोर्ट सीएमओ को सौपेंगे.

लखीमपुर हिंसा के गवाह दिलबाग सिंह पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोलियां, यूं बची जान

    follow whatsapp
    Main news