देवरिया: पुलिस कस्टडी से हत्या का आरोपी फरार! इलाज के दौरान ऐसे दिया सिपाहियों को चकमा

राम प्रताप सिंह

• 02:36 AM • 02 Nov 2022

Deoria News:  उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में बीती रात पुलिस कस्टडी से एक बंदी फरार हो गया. इस मामले के सामने आने के…

UPTAK
follow google news

Deoria News:  उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में बीती रात पुलिस कस्टडी से एक बंदी फरार हो गया. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस जिले में नाकाबंदी कर सभी जगह फरार बंदी की तलाश करने में जुट गई है, लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नही जा सका है. मिली जानकारी के अनुसार, बंदी पर हत्या का गंभीर आरोप है.

यह भी पढ़ें...

बताया जाता है कि आरोपी, अयोध्या (Ayodhya) से कुशीनगर (Kushinagar) अपनी प्रेमिका से मिलने पंहुचा था लेकिन प्रेमिका के भाइयों की वजह से वह उससे नही मिल सका और पड़ोस के घर मे छिपने के लिए घुस गया. जहां उसने कथित तौर से एक महिला की हत्या कर दी.  उसे लगा कि इस हत्या का इल्जाम प्रेमिका के भाइयों पर आएगा और वह जेल चले जाएगे, जिससे वह अपनी प्रेमिका से आसानी से मिल सकेगा.

अनजान महिला की हत्या का आरोप

यह पूरा मामला बीते 28 सितंबर की रात का है. आरोप है कि आरोपी प्रवीन उर्फ प्रदीप पाल ने कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के मेहंदीगंज में पूजा नाम की एक महिला की हत्या कर दी थी.  इस मामले में 28 अक्टूबर को कुशीनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए देवरिया जेल भेज दिया था. पूछताछ में पता चला की वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, लेकिन उसकी मुलाकात नहीं हो पाई इस वजह से वह पास के ही अनजान महिला के घर घुस गया था. पूछताछ में सामने आया था कि आरोपी ने प्रेमिका के भाइयों को फंसाने के लिए महिला की हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया था.

“31 अक्टूबर की रात को इसकी सेहत अचानक खराब हो गई.  मुंह से खून आने लगा जिसके बाद इसे फौरन  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उसका इलाज चल रहा था. सुरक्षा के लिहाज से जेल के दो सिपाही भी तैनात थे. मगर बीती रात करीब 8 बजे बंदी शौचालय जाने के नाम पर चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है. उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.”

जेल अधीक्षक भोला नाथ मिश्रा

देवरिया: बजरंगबली ने ही कहा था मूर्ति बनवाने को? बनवा दी 52 फीट ऊंची विशालकाय प्रतिमा

    follow whatsapp
    Main news