आगरा: सैंटा क्लॉस की टोपी न पहनने पर युवक की नौकरी गई? योगी यूथ ब्रिगेड ने किया हंगामा

अरविंद शर्मा

• 05:51 AM • 26 Dec 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक कर्मचारी को मैनेजर ने महज इसलिए…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक कर्मचारी को मैनेजर ने महज इसलिए नौकरी से निकाल दिया क्योंकि उसने सैंटा क्लॉस की टोपी नहीं पहनी थी. मिली जानकारी के अनुसार, मैनेजर ने कर्मचारी को सैंटा क्लॉस की टीपी पहनकर फोटो खिंचवाने के लिए कहा था. कर्मचारी ने मैनेजर के कहने पर टोपी पहनकर फोटो क्लिक कराया, लेकिन कुछ देर बाद उसने टोपी उतार कर नीचे रख दी. आरोप है कि इसी वजह से कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि मामला राजपुर चुंगी चौराहे पर स्थित वी-बाजार का है. वी-बाजार में काम करने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह करीब 1 महीने से यहां में नौकरी कर रहा था. आरोप है कि 23 दिसंबर को मैनेजर ने उसे सैंटा क्लॉस की टोपी पहन कर फोटो खिंचवाने के लिए कहा. फोटो खिंचवाने के बाद उसने टोपी उतार कर रख दी. इस पर मैनेजर ने उसे बुलाया और कहा कि उसे सेंटा क्लॉस की टोपी पहनकर बैठना होगा. अमित ने इस बात पर आपत्ति जताई तो उसे नौकरी से हटा दिया गया.

अमित का आरोप है कि उसे तनख्वाह भी नहीं दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद योगी यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारी वी-बाजार पहुंच गए. उन्होंने शोरूम के बाहर हंगामा कर दिया. हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझाकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया. कर्मचारी से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मैनेजर सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

चीन से आगरा लौटा व्यक्ति कोरोना से संक्रमित, ब्रजेश पाठक बोले- ‘परेशान होने की जरूरत नहीं’

    follow whatsapp
    Main news