लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल का आतंक! कुत्ते ने लड़के के चेहरे पर हमला कर उसे किया घायल

उस्मान चौधरी

• 03:51 AM • 07 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के बाद अब मेरठ में एक पिटबुल कुत्ते के हमले की घटना सामने आई है. यहां पिटबुल कुत्ते ने 15-16…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के बाद अब मेरठ में एक पिटबुल कुत्ते के हमले की घटना सामने आई है. यहां पिटबुल कुत्ते ने 15-16 वर्षीय एक लड़के पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, जब कुत्ते के मालिक के भाई ने पिटबुल से लड़के को छुड़ाने का प्रयास किया तो उसको भी कुत्ते ने घायल कर दिया. घायल लड़के को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

यहां जानें पूरा मामला

बता दें कि यह मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है. यहां शनिवार देर शाम 15-16 वर्षीय लड़का सालिम पर पड़ोस में ही एक पल रहे पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया. पड़ोसियों ने सालिम पर हमला होता देख शोर मचाया. इस हमले में सालिम को गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि कुत्ते के मालिक संजय के भाई सौरव ने सालिम को छुड़ाने का प्रयास किया तो पिटबुल ने उसको भी घायल कर दिया. सालिम को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

पिटबुल के हमले में सालिम को गंभीर चोटें आई हैं. बताया यह भी जा रहा है कि पिटबुल ने सालिम को काफी देर तक दबोचे रखा. हमले में सालिम का चेहरा और हाथ बुरी तरीके से घायल हुआ है.

मामले के चश्मदीद ने बताया कि पिटबुल कुत्ते ने सालिम को पकड़ लिया. पिटबुल का जबड़ा बहुत चौड़ा था जिससे बालक लहूलुहान हो गया, जिसके बाद उसने मालिक को भी पकड़ लिया. मालिक ने पेचकस मार के उसके मुंह को खोला तब जाकर उसकी जान बची. उस को अस्पताल लेकर गए हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में सीओ उदय प्रताप सिंह का कहना है कि शाम 6-7 बजे के आसपास कस्बा मवाना में सालीम नाम के लड़के पर बताए जा रहे पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया. हमले में लड़के की गर्दन और हाथ पर चोट आई हैं. लड़के को छुड़ाने गए कुत्ते के मालिक संजय के भाई सौरव को भी पिटबुल ने काट लिया.

उन्होंने आगे बताया कि इस संबंध में पूरी जांच कराई जा रही है कि इसका रजिस्ट्रेशन हुआ था या नहीं. आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में एसडीएम मवाना को भी अवगत करा दिया गया है.

मेरठ: नींबू बेचने वाला शख्स कैसे बन गया मीट कारोबारी? जानें हाजी याकूब की पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news