गैंगरेप मामला: ‘मुख्तार के गुर्गे दे रहे एसिड फेंकने की धमकी’, CM योगी से मिली पीड़ित

यूपी तक

• 12:23 PM • 01 Sep 2021

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) में बुधवार को एक गैंगरेप पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई. पीड़िता के मुताबिक,…

UPTAK
follow google news

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) में बुधवार को एक गैंगरेप पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई. पीड़िता के मुताबिक, सीएम योगी ने उसे न्याय का आश्वासन दिया है. बांदा जेल में बंद बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गे इस मामले के आरोपी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

2019 में गैंग रेप होने की बात आई सामने

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के साथ 2019 में जौनपुर कोतवाली क्षेत्र में गैंगरेप हुआ था. गैंगरेप का आरोप हसन जमाल, हसन कमाल, हसन फराज और हसन जाहिद नामक शख्स पर लगा था. कोर्ट से वॉरंट जारी होने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. आरोप है कि पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है.

“आरोपी दे रहे एसिड फेंकने की धमकी”

पीड़िता की मां ने कहा, “वॉरंट निकलने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. 2 साल से हम परेशान हैं. सीएम योगी ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है.”

उन्होंने आगे कहा, “गुंडा लोग हैं वो (आरोपी). हमें डराया-धमकाया जा रहा है. जौनपुर में मेरी बहन, भाईसाहब और छोटे भांजे को भी डराया जा रहा है. एसिड फेंक देंगे, तेजाब फेंक देंगे इस तरह की बात कर रहे हैं ये लोग. हम लोग चाहते हैं कि हमें न्याय मिले, लोग हमारा सहयोग करें.”

    follow whatsapp
    Main news