कानपुर में हुई दिल दहलाने वाली घटना, मां गई दूध लेने, 8 माह का मासूम बाल्टी में गिरकर डूबा

रंजय सिंह

• 02:57 PM • 12 Oct 2022

कानपुर (Kanpur news) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मासूम बाल्टी के पानी में गिर गया. मौके पर मां नहीं…

UPTAK
follow google news

कानपुर (Kanpur news) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मासूम बाल्टी के पानी में गिर गया. मौके पर मां नहीं थी. दूध लाने गई थी. वो 8 माह के बच्चे को बाल्टी के पानी में डूबते नहीं देख पाई. जब मां की नजर पड़ी तो बाल्टी के पानी में उसका कलेजे का टुकड़ा था. मां-पिता उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे. वहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

बगल में बच्चे की कार पड़ी थी. मासूम रेहांश का पालना भी था पर वो नहीं था. बिलख-बिलख कर रोती मां खुशबू बेसुध हुए जा रही थी. परिजनों ने बताया कि घर पर लोन की किस्त लेने वाले आए थे. वो खुशबू को उनके पति संजय को बुलाने के लिए कह रहे थे जो घर के बाहर थे. उसने 8 माह के रेहांश के मुंह में दूध की बोतल लगाकर घर से बाहर चली गई. वो रेहांश को 3 साल के बेटे ओम के भरोसे पर छोड़कर चली गई.

खुशबू को दूध भी लेना था. इधर किस्त वाले पति को बुलाने के लिए जोर दे रहे थे. ऐसे में खु्शबू को आने में जरा सी देर हो गई. इधर मासूम रेहांश खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में जा गिरा. मासूम सिर के बल गिरा था इसलिए कुछ ही पलो में डूब गया.

इधर मां आई तो ये नजारा देख बदहवास हो गई. पड़ोसियों की मदद से बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि घर में पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ रहते हैं. जिनमें एक तीन साल का और दूसरा 8 माह का रेहांश था जिसकी दर्दनाक मौत हो गई.

कानपुर-लखनऊ हाईवे के सर्विस लेन पर हुआ ऐसा गड्डा की कई कारें समा जाएं, देखें तस्वीरें

    follow whatsapp
    Main news