कानपुर: गर्ल्स हॉस्टल में चुपके से वीडियो बनाने के मामले में आई नई बात, वॉर्डन पर भी केस

रंजय सिंह

• 10:32 AM • 30 Sep 2022

चंडीगढ़ एमएमएस कांड से पूरे देश हड़कंप मचा गया था, ऐसा ही कुछ मामला अब उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है. जहां…

UPTAK
follow google news

चंडीगढ़ एमएमएस कांड से पूरे देश हड़कंप मचा गया था, ऐसा ही कुछ मामला अब उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है. जहां एक गर्ल्स हॉस्टल (kanpur hostel) का स्वीपर लड़कियों का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना रहा था. वहीं इस मामले में और भी कई खुलासे हो रहे हैं. हॉस्टल पर जिस पुलिस अफसर का नेम प्लेट लगा था उसने इस बात से इनकार कर दिया है कि बिल्डिंग से उसका किसी सभी तरह का कोई संबंध है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इस बिल्डिंग पर बुलंदशहर में तैनात एडिशनल एसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी के नेमप्लेट लगी हुई थी. इसके बाद दावा किया गया कि यह बिल्डिंग एडिशनल एसपी की है. मगर अब इस मामले में एडिशनल एसपी ने यूपी तक से खास बातचीत में अपनी सफाई दी है.

एडिशनल एसपी सुरेंद्र तिवारी ने कहा, “मेरी कोई बिल्डिंग कानपुर में है, इसका मुझे पता ही नहीं. इस बिल्डिंग से मेरा कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि ना मेरी कोई प्रॉपर्टी है और ना मैं पोस्टिंग से हटने के बाद दोबारा कानपुर गया हूं. इसमें जिसने भी नेम प्लेट लगाई हो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए.” वहीं इस घटना पर ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि पुलिस अधिकारी के नाम का दुरूपयोग करने पर छात्रावास मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि वार्डन के खिलाफ अपना काम ठीक से नहीं करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. इस पूरे मामले की जानकारी होने के बाद उन्हें पुलिस को स्थिति से अवगत कराना चाहिए था.

बता दें कि यह मामला कानपुर नगर के रावतपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक गर्ल्स हॉस्टल में नीट की तैयारी कर रही छात्राओं ने आरोप लगाया कि वहां का कर्मचारी छात्राओं का नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाता है. छात्राओं द्वारा पुसिल की गई शिकायत के बाद हॉस्टल के सभी पुरुष कर्मचारी फरार हो गए. छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल में पांच पुरुष कर्मचारी हैं और इस गर्ल्स हॉस्टल में 55 लड़कियां रहती हैं. वहीं, रातों-रात लड़कियों ने भी हॉस्टल खाली कर दिया और अपने घर लौट गईं.

लड़कियां नहा रही होती थीं तो वीडियो बना लेता था स्वीपर! कानपुर कांड में पता चलीं ये बातें

    follow whatsapp
    Main news