कानपुर के विशाल मिश्रा हेलमेट पहन कर क्यों चला रहे कार? शहर में हो रही खूब चर्चा

यूपी तक

• 05:26 AM • 08 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस ने ऑनलाइन ई-चालान के जरिए एक कार चालक का चालान काट दिया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस ने ऑनलाइन ई-चालान के जरिए एक कार चालक का चालान काट दिया गया है. खबर में अजीब बात यह है कि युवक का चालान बिना हेलमेट कार चलाने को लेकर काटा गया है. इस चालान के विरोध में कार चालक अब हेलमेट पहनकर अपनी कार चला रहा है.

यह भी पढ़ें...

नौबस्ता थाना क्षेत्र के बाबानगर इलाके में रहने वाले विशाल मिश्रा ने बताया कि 31 अगस्त को वह अपनी कार से सिटी गए थे. वापस घर आने पर मोबाइल पर आए मैसेज के माध्यम से ऑनलाइन ई-चालान होने के बारे में उन्हें जानकारी मिली. जब मैसेज पढ़ा तो पता चला कि हेलमेट लगाकर कार न चलाने की वजह से उनका 1000 रुपए का चालान किया गया है.

चालान के विरोध में हेलमेट पहनकर कार चला रहे विशाल

विशाल का कहना है कि यह ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही का नमूना है. अब एहतियातन वह हेलमेट लगाकर कार चला रहे हैं, ताकि ट्रैफिक पुलिस दोबारा उनका चालान न काट दे. जहां एक तरफ हेलमेट लगाकर कार चला रहे विशाल मिश्रा कानपुर में चर्चा का विषय बने हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जनता के बीच ट्रैफिक पुलिस की किरकिरी भी हो रही है.

कानपूर पुलिस के मीडिया सेल ने कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी.

रिपोर्ट: रंजय सिंह

    follow whatsapp
    Main news