कानपुर: बैंड-बाजे के साथ निकाली गई कुत्ते की शव यात्रा, जानें पूरा मामला

रंजय सिंह

• 03:04 PM • 28 Jan 2023

कानपुर में गुरुवार की रात को बिजनेसमैन ज्ञानू की गोली से मारे गए कुत्ते की शव यात्रा शनिवार को निकाली गई. बता दें कि मामले…

UPTAK
follow google news

कानपुर में गुरुवार की रात को बिजनेसमैन ज्ञानू की गोली से मारे गए कुत्ते की शव यात्रा शनिवार को निकाली गई. बता दें कि मामले में आरोपी बिजनेसमैन ज्ञानू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

सर्वोदय नगर में गुरुवार रात दो कुत्तों को गोली मारी गई थी. इसमें एक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था. मोहल्ले वालों ने आरोप लगाया था कि कुत्ते बिजनेसमैन ज्ञानू शर्मा की जाली के पास भौंक रहे थे. इसलिए उसने राइफल से गोली मार दी.

इस मामले में मोहल्ले वालों ने दोनों कुत्तों को काकादेव थाने ले जाकर पूरी रात प्रदर्शन किया था. इसके बाद शुक्रवार दोपहर पर्वतारोही गुड़िया ठाकुर की तहरीर पर पुलिस ने ज्ञानु के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

शनिवार को कुत्ते का पोस्टमार्टम होने के बाद दर्जनों पशु प्रेमी उसी मोहल्ले में पहुंच गए, जहां कुत्ते को गोली मारी गई थी. पशु प्रेमियों के साथ लोगों ने कुत्ते की शव यात्रा निकाली. शव यात्रा में ढोल भी बजाए गए. मोहल्ले वाले हाथों में #Justice की तख्तियां लिए थे.

एफआईआर दर्ज करवाने वाली गुड़िया ठाकुर का कहना है कि बिजनेसमैन ज्ञानू शर्मा ने कुत्ते को गोली मारी थी. हमने पूरे सम्मान के साथ उसकी शव यात्रा निकाली है, ताकि ये संदेश पहुंचे कि हम सभी जानवरों के साथ हैं और हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इस पूरे प्रकरण को लेकर जॉइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है काकादेव थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कार्रवाई की जा रही है.

कानपुर: बंगले के बाहर खड़े थे 2 डॉगी तभी व्यापारी आया और चला दी गोली! एक की मौत, केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news