कानपुर: शिकायत करने गए BJP कार्यकर्ता को दारोगा ने जड़ दिए थप्पड़, फिर पड़ गए लेने के देने

सिमर चावला

• 03:22 AM • 07 Jan 2023

Kanpur News:  कानपुर में उस वक्त पुलिस थाने में हंगामा हो गया जब एक दारोगा ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पर थप्पड़ जड़ दिया.…

UPTAK
follow google news

Kanpur News:  कानपुर में उस वक्त पुलिस थाने में हंगामा हो गया जब एक दारोगा ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पर थप्पड़ जड़ दिया. कुछ ही देर में अन्य कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर विरोध करना शुरू कर दिया और थाने का घेराव कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी थाने पहुंचे और कार्यकर्ताओं को शांत करवाया. अधिकारियों ने दारोगा के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

जानकारी के अनुसार सचिन नाम के भाजपा कार्यकर्ता की चाय की दुकान है, जहां पर कुछ युवकों द्वारा देर शाम तोड़फोड़ की गई. इस मामले की शिकायत लेकर पीड़ित थाने पहुंचा. मिली जानकारी के मुताबिक, वहां मौजूद दारोगा अचानक भड़क गए और कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया.

कार्यकर्ता के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता थाने के बाहर जमा हो गए. सभी कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए जमकर पुलिस विरोधी नारेबाजी की. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने दोनों दारोगा, आशीष और आनंद पांडे को लाइन हाजिर करते हुए कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जब कार्यकर्ता थाने में दुकान पर हुए पथराव व तोड़फोड़ की शिकायत करने पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने शिकायती पत्र चौकी इंचार्ज को भेज दिया.  मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज कार्यकर्ता को देखकर अचानक गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस पूरे मामले पर एसीपी ने बताया, “एक युवक के साथ दारोगा द्वारा मारपीट का वीडियो प्रकाश में आया है. दोनों दरोगा पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.”

कानपुर: भारी पड़ रही शीतलहर! 2 दिनों में हार्ट और ब्रेन अटैक से 40 से ज्यादा लोगों की मौत

    follow whatsapp
    Main news