नोएडा: लिफ्ट में युवक को कुत्ते ने काटा, गाजियाबाद की घटना के बाद ये CCTV फुटेज हुआ वायरल

भूपेंद्र चौधरी

• 07:06 AM • 07 Sep 2022

गाजियाबाद में लिफ्ट के अंदर बच्चे के ऊपर कुत्ते के द्वारा हमले के बाद नोएडा में भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद में लिफ्ट के अंदर बच्चे के ऊपर कुत्ते के द्वारा हमले के बाद नोएडा में भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक युवक लिफ्ट से निकल ही रहा होता है कि कुत्ता उस पर हमला बोल देता है. पूरी घटना लिफ्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एपेक्स सोसाइटी का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

सोसाइटी के लोगों से जब घटना की जानकरी ली गई, तो लोगों ने बताया कि घटना लगभग 15 से 20 दिन पुरानी है. दरअसल पास के ही मेडिकल स्टोर का एक डिलीवरी बॉय सोसाइटी के एक टावर में दवाइयां देने गया था. उसी दौरान लिफ्ट में एक कुत्ता मालिक अपने कुत्ते के साथ मौजूद था. जब डिलीवरी ब्वॉय लिफ्ट से बाहर निकला तो कुत्ते ने युवक के ऊपर हमला बोल दिया. हालांकि लोगों का कहना है कि कुत्ता मालिक ने ने उसी समय मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित डिलीवरी बॉय से बातचीत कर मामले को सुलझा लिया था. उसके इलाज के लिए पैसे भी दिए थे.

लोगों का कहना है गाजियाबाद की घटना के बाद इस घटना का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है. सोसायटी के लोगो ने कुत्ता मालिक का नाम और घटना किस टावर की थी, उसे बताने से मना कर दिया.

वहीं, घटना की जानकारी लेने के लिए जब यूपी तक ने थाना-113 पुलिस से बात की. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी नहीं है. ना ही किसी की तरफ से उन्हें किसी तरह की शिकायत या इंफॉर्मेशन दी गई है.

    follow whatsapp
    Main news