नोएडा में कुत्तों का आतंक, 60 वर्षीय बुजुर्ग हुए डॉग बाइट का शिकार, 20 से ज्यादा टांके आए

भूपेंद्र चौधरी

• 01:23 PM • 18 Sep 2022

बीते दिनों में एनसीआर समेत देशभर से कुत्तों के आतंक और एक महिला ओनर के रवैए का वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद और नोएडा…

UPTAK
follow google news

बीते दिनों में एनसीआर समेत देशभर से कुत्तों के आतंक और एक महिला ओनर के रवैए का वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद और नोएडा की सोसायटियों में नियम बनाए गए. कार्रवाई भी हुई.

यह भी पढ़ें...

इधर नोएडा के गांव सर्फाबाद में एक आवारा कुत्ते ने 60 वर्षीय बुजुर्ग पर बुरी तरह अटैक कर लहूलुहान कर दिया. जिसमे बुज़ुर्ग को 20 टांके आये हैं. जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

कुत्ते द्वारा काटे जाने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग इस्लाम ने बताया कि शनिवार की सुबह वह टहलने के लिए घर के बाहर निकले हुए थे. इसी दौरान गांव में आवारा कुत्ते ने उनके पैर पर हमला कर दिया. इस हमले में कुत्ते ने हाथ और पैर को बुरी तरह जख्मी कर दिया है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान 20 टांके लगाए हैं.

इस घटना के बाद गांव में रोष का माहौल है. लोगों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण को सेक्टरों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के आवारा कुत्तों पर ध्यान देना चाहिए. आपको बता दें कि बीते दिनों से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न जगह से डॉग बाइट के मामले सामने आये हैं.

गाजियाबाद: लिफ्ट में डॉग बाइट का मामला, ओनर पर निगम ने लगाया जुर्माना, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news