लड़की को लगाया गले फिर मार दी गोली, खुद को भी किया शूट, शिव नादर यूनिवर्सिटी में बड़ी वारदात

अरुण त्यागी

18 May 2023 (अपडेटेड: 18 May 2023, 01:01 PM)

UP Latest Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित दादरी में गुरुवार, 18 मई को एक बड़ी वारदात घटी. यहां स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी…

UPTAK
follow google news

UP Latest Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित दादरी में गुरुवार, 18 मई को एक बड़ी वारदात घटी. यहां स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र ने साथ ही में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सिरफिरा छात्र में इतने में ही नहीं थमा, इसके बाद उसने हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि मृतक और मृतका अच्छे दोस्त थे, लेकिन उनका पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. वहीं, अब पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताई ये कहानी

पुलिस ने बताया कि दादरी क्षेत्र के अंतर्गत शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशियोलॉजी के थर्ड ईयर के छात्र अनुज (अमरोहा निवासी) और साथ में पढ़ने वाली एक छात्रा ने डाइनिंग हॉल के सामने कुछ बात की और वे गले मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया.

छात्र ने फिर की आत्महत्या

पुलिस ने अनुसार, छात्रा को मौत के घाट उतारने के बाद अनुज बॉइज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में गया और यहां उसने खुद को गोली मार ली, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दोनों थे आपस में अच्छे दोस्त?

पुलिस ने बताया कि छात्र और छात्रा पहले से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था. वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी है. साथ ही मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है और घटनास्थल को येलो टेप से सुरक्षित कर दिया गया है. पुलिस अब इस मामले में जरूरी विधिक कार्रवाई कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news