फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा! करवा चौथ के दिन सुहागन महिला आई करंट की चपेट में, हुई मौत

सुधीर शर्मा

• 06:21 AM • 13 Oct 2022

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. करवा चौथ वाले दिन सुहागन महिला की मौत से…

UPTAK
follow google news

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. करवा चौथ वाले दिन सुहागन महिला की मौत से इलाके में मातम पसरा है. थाना नसीरपुर इलाके के लाछपुर गांव की रहने वाली प्रेमलता अपने घर के कच्चे फर्श को गोबर से लीप रही थी. तभी कोने में रखे हुए फ्रिज के नीचे कोई बिजली का तार खुला हुआ था.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि अचानक उस खुले बिजली के तार पर महिला का हाथ आ गया जिससे महिला को तेज बिजली का झटका लगा. परिवार वालों  महिला को फौरन शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

मृतक महिला के परिवारवाले महिला के शव को बिना पोस्टमार्टम के ही घर ले आए हैं. करवा चौथ वाले दिन सुहागन महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है तो वहीं इलाके में भी मातम पसर गया है.

गौरतलब है कि करवा चौथ के दिन ग्रामीण महिलाएं अपने कच्चे फर्श को गोबर से लीपती हैं.  आज करवा चौथ का पर्व है. इस दिन ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं अपने फर्श को गोबर से लिपती हैं. मृतक भी गोबर से अपने फर्श को लीप रही थी तभी ये हादसा हो गया.

‘राहुल गांधी ईरान चले जाएं तो अच्छा होगा’- फिरोजाबाद में साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान

    follow whatsapp
    Main news