गोरखपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर अपहरण कर महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

विनित पाण्डेय

• 02:44 PM • 08 Sep 2022

गोरखपुर रेलवे स्टेशन (Gorakhpur Railway Station) के आउटर पर 25 वर्षीय एक बेघर महिला का तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर अपहरण कर उससे गैंगरेप…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर रेलवे स्टेशन (Gorakhpur Railway Station) के आउटर पर 25 वर्षीय एक बेघर महिला का तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर अपहरण कर उससे गैंगरेप (Gorakhpur Woman Gangrape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि महिला बुधवार रात घटना के बाद राजकीय रेलवे (जीआरपी) थाने पहुंची और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज की और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस अधीक्षक रेलवे अवधेश सिंह ने बताया कि प्लेटफॉर्म नंबर-1 के बाहर धर्मशाला बाजार पुल के पास रहने वाली महराजगंज जिले की एक महिला ने आरोप लगाया है कि धर्मशाला बाजार मंडी रेलवे लाइन के पास तीन युवकों ने उसका जबरन अपहरण कर गैंगरेप किया.

उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक महिला ने शोर मचाने की कोशिश की, तो आरोपी उसकी पिटाई करके फरार हो गये. घटना के बाद घायल महिला जीआरपी थाने पहुंची और पुलिस को इसकी सूचना दी.

सिंह ने बताया,‘‘महिला ने जीआरपी थाने में गैंगरेप की शिकायत की है. उसके बयान दर्ज किए गए और उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.’’

उन्होंने कहा कि आरोपियों को महिला के विवरण और सीसीटीवी कैमरा फुटेज की मदद से पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

गोरखपुर: सड़क किनारे सो रहे लोगों को कार ने रौंदा, दो मरे और एक घायल, मामला दर्ज

    follow whatsapp
    Main news