पति ने बीच सड़क पर ईंट से वार कर पत्नी को मार डाला, बिजली बिल भरने को लेकर हुआ था विवाद

अकरम खान

• 07:00 AM • 27 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रोरावर थाना क्षेत्र के माबूदनगर में रविवार शाम बिजली के बिल को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स ने अपनी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रोरावर थाना क्षेत्र के माबूदनगर में रविवार शाम बिजली के बिल को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बीच सड़क पर पत्थर से कुचलकर कथित तौर पर हत्या कर दी. आरोप है कि बिजली कनेक्शन कटने को लेकर शुरू हुई कहासुनी के बाद दंपति के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि मारपीट में पति ने पत्नी के सिर पर ईंट मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस अब इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें...

माबूदनगर की गली नंबर-15 में रहने वाले आरोपी शख्स एजाज की बेटी ने बताया कि वे 7 भाई बहन हैं और उसके माता-पिता के बीच अक्सर झगड़ा रहता था. मृतका कैसर जहां की बेटी ने बताया कि पिता द्वारा पिछले काफी समय से बिजली का बिल जमा न करने पर बिजली विभाग ने कनेक्शन काट दिया था. मृतका के बेटी ने आगे बताया कि मां ने बिजली बिल जमा करने के लिए 10,000 रुपए उधार लिए, जिसके बाद विवाद हुआ.

मामले में डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बकौल डीएसपी, मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पति-पत्नी और फूफा के ट्रायंगल में फंसी कहानी, एक की हुई हत्या, दूसरे ने की खुदकुशी

    follow whatsapp
    Main news