सुल्तानपुर: मामूली विवाद पर झारखंड के मजदूर की दंपत्ति ने गला काट कर की हत्या? मचा हड़कंप

आलोक श्रीवास्तव

• 09:40 AM • 28 Dec 2022

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां मामूली विवाद के बाद ईंट भट्टा…

UPTAK
follow google news

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां मामूली विवाद के बाद ईंट भट्टा मजदूर की उसके ही साथी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर गला काट कर हत्या कर दी. ये मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मुजहना गांव स्थित हीरा ईंट उद्योग से सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक झारखंड का निवासी है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई.

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक,  कोतवाली क्षेत्र के मूजहना मामूर पट्टी गांव में प्रवेश यादव हीरा ईंट भट्टा चलता है, जिस पर झारखंड  के श्रमिक मजदूरी करते हैं.

ये है मामला

बताया जा रहा है कि ठेकेदार रांची के लोहरदगा निवासी सुरेंद्र कुमार ने भट्टे पर पांच दिन पूर्व झारखंड के गुमला जिले के जमुगाई घाघरा निवासी रघू उर्फ रुददु, करम दयाल और उसकी पत्नी बन्दों देवी को मजदूरी के लिये भेजा था. तीनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं और पहली बार भट्टे पर काम करने पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम काम बंद हुआ और खाना खाकर सभी श्रमिक अपने-अपने कमरों में लेट गए. इसी दौरान रघू और दंपति में झगड़ा शुरू हो गया. मामूली बात को लेकर कहासुनी बढ़ गई.  रात होते-होते विवाद बढ़ता चला गया. आरोप है कि तड़के दंपत्ति ने रघु का गला चाकू से रेता और मौके से फरार हो गया., सुबह भट्टे के अन्य श्रमिक उठे तो लोगो को घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी ने बताया, “श्रमिक की हत्या का मामला सामने आया है. साथी श्रमिक मौके से फरार हो गया हैं. पुलिस बल की मदद से पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. झारखंड पुलिस से भी हम संपर्क में हैं, जिससे जल्द मामले का खुलासा किया जा सके. मुकदमा दर्ज किया गया है.”

सुल्तानपुर: तीन साल की बच्‍ची संग विवाहिता की आग से जलकर मौत, पति समेत चार पर मामला दर्ज

    follow whatsapp
    Main news