'वर्दी पहने हो तो अमानवीय काम करोगे', सुल्तानपुर में इंस्पेक्टर पर जमकर भड़के बीजेपी विधायक

'वर्दी पहने हो तो अमानवीय काम करोगे', सुल्तानपुर में इंस्पेक्टर पर जमकर भड़के बीजेपी विधायक
फोटो: आलोक श्रीवास्तव

Sultanpur News: उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर में कादीपुर से भाजपा विधायक राजेश गौतम एक बार फिर पुलिस पर अपना गुस्सा उतारते हुए चर्चा का केंद्र बन गए हैं. बता दें कि अपने समर्थकों के साथ शनिवार को कादीपुर कोतवाली पहुंचे भाजपा विधायक ने सबके सामने इंस्पेक्टर को जमकर लताड़ लगा दी. गौरतलब है कि इससे पहले भी बीती 3 जुलाई 2022 को कादीपुर के ही एक दारोगा से उन्होंने गुस्सा कर कहा था कि 'दो कौड़ी के दरोगल्ली, दिमाग खराब है क्या तुम्हारा, निकाल के जूता वहीं आकर मारना शुरू करूंगा'. विधायक का यह ऑडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिससे उनकी किरकिरी हुई थी.

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, कादीपुर ब्लॉक के सामने शुक्रवार को बाइक की डिक्की से साढ़े तीन लाख रुपये की टप्पेबाजी की घटना में पुलिस ने संदेह के आधार पर भाजपा के आईटी सेल के एक कार्यकर्ता को हिरासत में लिया. आरोप है कि पुलिस ने कार्यकर्ता को प्रताड़ित किया. वहीं, शनिवार को इसकी जानकारी होने पर भाजपा विधायक राजेश गौतम समर्थकों के साथ कादीपुर कोतवाली पहुंच गए. यहां भाजपा विधायक ने सैकड़ों लोगो के सामने कोतवाल अनिल कुमार सिंह को लताड़ना शुरू कर दिया.

इस दौरान विधायक ने कहा कहा कि 'ऐसे कितने वांछित अपराधियों को रखे हैं आप.' कोतवाल ने विधायक को जवाब देते हुए कहा कि 'शक के आधार पर उठाया गया है.' इस पर आग बबूला हुए विधायक बोले 'ये वर्दी पहने हो तो अमानवीय काम करोगे...फिर आपके पास कैसे आम आदमी जाएगा....वर्दी पहने आपको कितने दिन हुए हैं...हमारे घर में भी लोग डिपार्टपेंट में हैं, पांच साल में पहली बार इस तरीके की घटना हुई है.'

विधायक ने ये भी कहा कि 'आप बैठाकर मार रहे...अगर चोरी में वो नहीं लिप्त है तो आप क्या करोगे.' विधायक ने पूरे मामले में सीओ को निष्पक्ष जांच के लिए भी बोला है.'

लोगों के बीच चर्चा है कि पुलिस महकमे के साथ भाजपा विधायक का ये व्यवहार कोई नया नहीं है. मगर पुलिस की कार्यशैली पर जिस तेवर में भाजपा विधायक रौब गालिब करते हैं, उससे खुद योगी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो जाता है.

'वर्दी पहने हो तो अमानवीय काम करोगे', सुल्तानपुर में इंस्पेक्टर पर जमकर भड़के बीजेपी विधायक
सुल्तानपुर: सांसद मेनका गांधी ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, डॉक्टरों को दी हिदायत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in