संभल: भाई ने बहन को कमरे में प्रेमी के साथ देखा लिया, फिर वो हुआ जो नहीं होना चाहिए था

अभिनव माथुर

• 11:01 AM • 06 Jan 2023

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक भाई ने अपनी ही बहन की…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक भाई ने अपनी ही बहन की गला दबाकर हत्या कर दी, क्योंकि आरोपी भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. पिता ने हत्यारोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला संभल जनपद के रजपुरा थाना क्षेत्र के गंवा से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, रजपुरा थाना क्षेत्र के गंवा कस्बे की निवासी युवती का प्रेम प्रसंग बुलंदशहर जिले के निवासी से चल रहा था. बताया जा रहा है कि बीती रात प्रेमी युवक, युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था.

मिली जानकारी के मुताबिक,  शुक्रवार सुबह को आहट होने पर युवती के भाई की नींद खुली. जब उसने बाहर आकर देखा तो उसकी बहन अपने प्रेमी युवक के साथ कमरे में थी, जिसको देखकर आरोपी भाई बुरी तरह से भड़क उठा.

मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी युवक मौके से फरार हो गया. आरोप है कि इसके बाद गुस्साए भाई ने अपनी ही बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने हत्यारोपी युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले पर एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया, “गंवा कस्बे के निवासी एक व्यक्ति के द्वारा थाने आकर सूचना दी गई कि उसके बेटे के द्वारा ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शुरुआती जांच पड़ताल के दौरान जानकारी मिली है कि युवक ने अपनी बहन को प्रेमी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था,  जिसको लेकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है. पिता की तहरीर पर हत्यारें बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

संभल: बड़े भाई की आई थी बारात लेकिन छोटे भाई के साथ विदा हुई दुल्हन, हैरान कर देगी कहानी

    follow whatsapp
    Main news