नोएडा: रईसजादे ने स्पीड में दौड़ाई कार, टक्कर लगने से लड़की की मौत, पुलिस ने लिया ये एक्शन

भूपेंद्र चौधरी

• 01:05 PM • 06 Dec 2022

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में लग्जरी कारों की रेस लगाते समय रईसजादों ने एक युवती की जान ले ली. सेक्टर-96 में जगुआर चला रहे…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में लग्जरी कारों की रेस लगाते समय रईसजादों ने एक युवती की जान ले ली. सेक्टर-96 में जगुआर चला रहे युवक ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. बुरी तरह जख्मी युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर दर्ज एफ.आई.आर को 302 में तब्दील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस जमानत छोड़े गये आरोपी को फिर से गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है. यह हादसा सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने हुआ था, जब जगुआर कार चला रहे एक रईसजादे ने स्कूटी सवार महिला को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया था .

थाना सेक्टर 39 में खडी वीआईपी नंबर वाली जगुआर कार सैमुअल एंड्रयू पेस्टर की है. सैमुअल फरीदाबाद के सेक्टर 77 में रहते है और अमेरिकन एक्सप्रेस कंपनी के वीजा सेक्सन में मैनेजर पद पर तैनात है. रविवार की सुबह करीब दस बजे सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई-स्क्वायर बिल्डिंग के सामने स्कूटी सवार 24 वर्षीय दीपिका त्रिपाठी को रौंद कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी.बता दें कि दीपिका त्रिपाठी जो सेक्टर 96 में एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी.

ज्वाइंट सीपी लॉ एंड आर्डर रवि शंकर छवि ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण, साक्ष्यों व चश्मदीदों के बयान के आधार पर प्रकरण में 302 आईपीसी की वृद्धि की गई है. साथ ही एक अभियान चलाया जा रहा है, जिसमे तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

वहीं, दीपिका त्रिपाठी की मौत के बाद सेक्टर 143 स्थित सरस्वती एन्क्लेव में स्थित उनके घर पर मातम छाया हुआ है. भाई सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है और शादीशुदा है, ऐसे में परिवार चलाने का जिम्मा दीपिका पर था. कम उम्र में दीपिका ने बड़ी जिम्मेदारी उठा रखी थी. पिता राजनारायण की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है. ऐसे में उनकी दवाई का पूरा खर्च दीपिका ही उठा रही थी. दीपिका की शादी फरवरी में होने वाली थी. शादी के लिए वह एक-एक पैसे जुटा रही थी. वर्तमान में जिस आफिस में वह काम कर रही थी वहां उसने कुछ माह पूर्व ही ज्वाइन किया था. घटना के बाद से ही पिता डिप्रेशन में हैं, मां मुन्नी त्रिपाठी ने बताया कि बेटी की मौत से उनकी दुनिया उजड़ चुकी है.

नोएडा की इस सोसाइटी ने जारी किया अजीबोगरीब फरमान, बैचलर्स को दिया फ्लैट खाली करने का आदेश

    follow whatsapp
    Main news