बांदा: हैवानियत की सारी हदें पार, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद स्टेटस पर लगाई अश्लील तस्वीर

Banda News: यूपी के बांदा में एक रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग को घर में मौका पाकर चचेरे…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में एक रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग को घर में मौका पाकर चचेरे मामा ने रेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़ित के साथ फोटो लेकर स्टेटस भी लगाया.पीड़ित नाबालिग के पारिवार वालों ने जब आरोपी के स्टेटस को देखा तो उनके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें...

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओ में केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि ये हैरान कर देने वाला मामला बांदा के अतर्रा थाना के एक गांव का है.

जानकारी के मुताबिक लड़की गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली है, वो ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी. ननिहाल में मामा जबलपुर चले गए और मामी मायके चली गयी. जिसके बाद घर पर नानी और नाबालिग घर पर मौजूद थी, उसी दौरान तिंदवारी थाना इलाके का रहने वाले रिश्ते में लगने वाले मामा ने घर में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. इतना ही नही दरिंदगी की हद तब पार हो गयी जब मामा ने नाबालिग के साथ सोशल मीडिया में फ़ोटो अपलोड कर दी.

नाबालिग का फ़ोटो देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं इस घटना पर SHO अनूप कुमार दुबे ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसकी बेटी के साथ रिश्ते में लगने वाले मामा ने गलत काम किया है. तत्काल केस दर्ज करके आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है. पुलिस ने फ़ोटो लगाने के सवाल पर कहा कि व्हाट्सएप पर फ़ोटो अपलोड किया था.

फतेहपुर: ‘चाचा और भतीजे में बड़ी है लड़ाई’ -राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर कह दी बड़ी बात

    follow whatsapp
    Main news