मेरठ: दुस्साहस! स्कूल से घर जा रही 11वीं की छात्रा को बस में युवक ने मार दी गोली, जानें

उस्मान चौधरी

• 06:49 AM • 14 Jan 2023

Meerut News: मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा को बस में सरेआम एक…

UPTAK
follow google news

Meerut News: मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा को बस में सरेआम एक युवक ने गोली मार दी. छात्रा को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. सरेआम हुई इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

बता दें कि यह सनसनीखेज मामला मेरठ के मवाना कस्बे से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल से अपने घर वापस जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान राजन नाम का युवक आया और छात्रा को गोली मार दी.

सरेआम गोली चलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. छात्रा को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. डॉस्टरों ने छात्रा को मेरठ रेंफर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा मवाना के कृषक इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है. छात्रा फलावदा थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

इस मामले पर सीओ मवाना आशीष शर्ना ने बताया, “एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक छात्रा बस के द्वारा अपने घर जा रही थी. उसको एक राजन नाम के लड़के ने गोली मार दी है. आरोपी अभी फरार है. बच्ची का इलाज किया जा रहा है. मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.”

मेरठ: ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सो गया था परिवार, सुबह वो हुआ जो नहीं होना था

    follow whatsapp
    Main news