12वीं के छात्रों ने ‘I Love You’ बोल महिला टीचर को छेड़ा, बोले अपशब्द, वीडियो किया वायरल

उस्मान चौधरी

• 08:04 AM • 28 Nov 2022

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक महिला टीचर ने स्कूल के…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक महिला टीचर ने स्कूल के छात्रों पर फब्तियां कसने, आई लव यू कहने और उसका वीडियो वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि मामला किठौर थाना क्षेत्र के डॉ. राम मनोहर स्मारक इंटर कॉलेज राधना का है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज की महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ थाने में शिकायत दी. महिला टीचर का आरोप है कि स्कूल के 12वीं कक्षा के तीन छात्र कई दिनों से परेशान कर रहे थे और उनका साथ एक छात्रा भी देती थी. टीचर के मुताबिक, आरोपी छात्र कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते जाते अपशब्द और छेड़छाड़ करते थे.

आरोप है की तीन छात्र और उनकी एक सहयोगी छात्रा लगातार टीचर को अपशब्द कहते थे. यहां तक कि तीनों छात्रों द्वारा महिला टीचर को “आई लव यू” तक कहा गया और वीडियो भी बनाया गया, जो बाद में वायरल हो गया.

महिला टीचर थाना किठौर में एक शिकायत पत्र देते हुए बताया कि वह राधना इनायतपुर के डॉ. राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज में टीचर है. पिछले कुछ दिनों से 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले तीन छात्र अश्लील कमेंट और अभद्र शब्दों का प्रयोग कर रहे थे. कई बार उनको समझाया गया लेकिन वह बार-बार अभद्र शब्दों का प्रयोग करते रहे. टीचर ने शिकायत पत्र में कहा कि आरोपी छात्र उन्हें उल्टे-सीधे नामों से पुकारते थे और उन्होंने एक वीडियो बनाया और शेयर कर दिया, जो बाद में वायरल हो गया. टीचर के अनुसार, तीन छात्रों के साथ उनकी एक सहयोगी छात्रा भी है.

महिला टीचर ने यह भी शिकायत की कि वीडियो वायरल होने से उनकी जिंदगी में उत्तल पुथल हो गई है और गहरा मानसिक असर भी पहुंचा है.

थाना किठौर के थानाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत पर इस मामले में तीन छात्र और एक छात्रा के खिलाफ धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ: युवती के साथ श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी देने वाला आरोपी मुजम्मिल गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news