दूल्हा शादी के बाद लड़की को लेकर चला घर, रास्ते में गहना-रुपया लेकर गायब हुई दुल्हन

यूपी तक

• 08:38 AM • 13 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दूल्हे का तब होश उड़ गया, जब उसकी दुल्हन उसे चकमा देकर रफूचक्कर हो गई. साथ ही वह अपने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दूल्हे का तब होश उड़ गया, जब उसकी दुल्हन उसे चकमा देकर रफूचक्कर हो गई. साथ ही वह अपने साथ जेवर-रुपये लेकर फरार हो गई. काफी तलाश करने के बाद भी जब दुल्हन का कुछ पता नहीं चला तो दूल्हे के पिता ने थाने में दुल्हन के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम परौंखा के रहने वाले राजेंद्र के बेटे राजू के लिए किसनी थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव रखा था. इस प्रस्ताव पर राजेंद्र भी तुरंत तैयार हो गए थे, लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि लड़की को 80 हजार रुपए देने होंगे. राजेंद्र इसके लिए राजी हो गए. फिर 17 अगस्त को शादी की तारीख तय कर दी गई.

पानी की बोतल मंगवाई फिर हो गई फरार

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के करहल चौराहा निवासी एक महिला ने उस रकम को लेने के बाद मैनपुरी के मां शीतला धाम मंदिर में 17 अगस्त को राजू की शादी युवती से करा दी. राजेंद्र ने अपनी पुत्रवधू को कपड़े, जेवर आदि सब दिए. शादी सम्पन्न होने के बाद राजू दुल्हन को लेकर विदा कराकर अपने घर परौंखा के लिए चल दिया, जब राजू बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा, तो दुल्हन ने प्यास का बहाना बनाकर राजू से पानी की बोतल मंगवाई. उसके बाद राजू पानी लेने चला गया, जब लौटा तो दुल्हन गायब थी. दूल्हे और उसके पिता ने दुल्हन का काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. उसके बाद राजू के पिता राजेंद्र ने बेवर थाने में दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी.

ब्यूटी पार्लर चलाने वाली ने प्रेमी संग की पति की हत्या, दुल्हन सजाते-सजाते हुआ था प्यार

(रिपोर्ट: पुष्पेन्द्र सिंह / यूपी तक)

    follow whatsapp
    Main news