शाइस्ता-गुड्डू बमबाज के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट नोटिस, अब ये काम नहीं कर पाएंगे आरोपी

संतोष शर्मा

16 May 2023 (अपडेटेड: 16 May 2023, 05:01 AM)

Shaista and Guddu Muslim News: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है.…

UPTAK
follow google news

Shaista and Guddu Muslim News: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन पर उसके फरार होने के चलते 50000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस को कई बार शाइस्ता की लोकेशन जरूर मिली है, मगर उसे पकड़ने में नाकामयाबी ही हासिल हुई है. आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में अकेले शाइस्ता ही फरार नहीं है, बल्कि उसके साथ-साथ गुड्डू उर्फ गुड्डू बमबाज, साबिर शूटर और अरमान शूटर फरार हैं. पुलिस को इन चारों की तलाश है. इस बीच पुलिस ने शाइस्ता, गुड्डू बमबाज और साबिर शूटर के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है. आपको बता दें कि पुलिस ने तीनों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. यह लुक आउट नोटिस एक साल के लिए जारी हुआ है.

यह भी पढ़ें...

क्यों जारी हुआ है लुक आउट नोटिस?

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तीनों के खिलाफ लुक आउट नोटिस इसलिए जारी किया है ताकि ये आरोपी देश छोड़कर न भाग सकें.

अतीक के जेल जाने के बाद पत्नी शाइस्ता ने संभाला था उसका ये काम

अतीक अहमद के वकील और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी खान सौलत हनीफ की फोन चैट्स से शाइस्ता को लेकर कुछ अहम खुलासे हुए हैं. पुलिस का दावा है कि हनीफ की फोन चैट्स से पता चला है कि अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता वसूली और लेन देन का पूरा हिसाब-किताब संभालती थी.

भेष बदलकर क्या बड़ा काम करना चाहती थी शाइस्ता?

पुलिस को पता चला है कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भेष बदलकल कब्रिस्तान आना चाहती थी. वह आखिरी बार अपने पति को देखना चाहती थी. मगर पुलिस के कड़े पहरे ने उसका यह प्लान फ्लॉप कर दिया.

    follow whatsapp
    Main news