कानपुर में दारोगा का कारनामा! देर रात वीडियो कॉल कर महिला से बोला- कपड़े उतार कर दिखाओ

रंजय सिंह

27 Mar 2023 (अपडेटेड: 27 Mar 2023, 04:52 PM)

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा ने महिला के साथ कथित तौर पर अभद्रता की है. आरोप है कि दारोगा ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा ने महिला के साथ कथित तौर पर अभद्रता की है. आरोप है कि दारोगा ने शिकायत करने आई महिला को आधी रात में वीडियो कॉल किया और उससे कपड़े उतार कर दिखाने को कहा. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कानपुर के बिल्हौर इलाके में रहने वाली एक महिला का परिवारिक विवाद को लेकर केस चल रहा है. जिसकी जांच चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह को मिली थी. महिला जब अपना बयान देने चौकी पहुंची तो दारोगा ने कहा कि मैं रात में फोन करूंगा, तब बताना.

दारोगा ने महिला को आधी रात में किया फोन

महिला का आरोप है कि उसे दारोगा महेंद्र सिंह ने 26 मार्च को आधी रात में 12 बजकर 3 मिनट पर फोन किया.

महिला के मुताबिक, दारोगा ने कहा कि ‘मैं तुम्हारा केस देख रहा हूं. मैं तुमको वीडियो कॉल कर रहा हूं.’ उसके बाद दारोगा ने वीडियो कॉल किया और महिला से कहा कि ‘अपने कपड़े उतार कर अपना सीना मुझे दिखाओ… फिर मैं तुम्हारा केस खत्म कर दूंगा.’ हालांकि, महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया.

महिला ने अफसरों से की शिकायत

महिला ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की, जिसमें प्रथम दृष्टया महिला के आरोप सही पाए जाने पर दारोगा महेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. पूरे मामले की एसीपी से जांच भी कराई जा रही है. एडीसीपी लखन सिंह यादव ने बताया कि महिला की शिकायत पर दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ-साथ महिला की तरफ से दारोगा के खिलाफ एफआईआर भी लिखी जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news