कानपुर: मंदबुद्धि नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी करता रहा रेप और देता रहा 20-50 रुपए के नोट?

रंजय सिंह

08 Jun 2023 (अपडेटेड: 08 Jun 2023, 04:21 AM)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया है. यहां एक…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया है. यहां एक युवक ने मंदबुद्धि नाबालिग किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने किशोरी को 20 रुपए का नोट दिया और फरार हो गया. आरोप है कि आरोपी युवक अगले दिन भी आया और उसने किशोरी के साथ दरिंदगी की. इस दौरान वह किशोरी पर 50 का नोट फेंक कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पीड़िता की बड़ी बहन ने रेप की घटना को अंजाम होते हुए देख लिया. तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. नाबालिग पीड़िता दिमाग से कमजोर है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वार आरोपी की तलाश की जा रही है.

दिमाग से कमजोर होने के साथ-साथ विकलांग भी है पीड़िता

दरअसल ये पूरा मामला कानपुर के चकेरी क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाली नाबालिग किशोरी दिमाग से कमजोर है और विकलांग भी है. आरोप है कि पड़ोसी युवक छत के रास्ते से पीड़िता के पास पहुंचा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के ऊपर 50 रुपये का नोट फेंक दिया और वहां से फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पीड़िता की बड़ी बहन ने इस आरोपी युवक को देख लिया. फिर जब उसने पीड़िता को प्यार से समझाकर पूछताछ की तब पता चला कि उसके साथ 1 दिन पहले भी रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता पर 20 का नोट दिया था.

कानपुर ज्वाइंट कमिश्नर ने की पीड़ित परिवार से बात

मामले का खुलासा होते ही परिवार सकते में आ गया. परिजनों ने फौरन पुलिस को सूचना दी. मामला की गंभीरता को देखते हुए खुद कानपुर ज्वाइंट कमिश्नर चकेरी थाने पहुंचे और पीड़ित परिवार के साथ बात की. इस दौरान उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सबूतों की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि बेटी जिस तरह से परिवार वालों को घटना की जानकारी दे रही है, उससे लग रहा है कि पीड़िता के साथ 3 दिनों से इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था.

    follow whatsapp
    Main news