सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटे सोने-चांदी के जेवर, जानें फिर क्या हुआ?

सूरज सिंह

• 10:25 AM • 10 Apr 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर कथित लूटपाट की घटना सामने आई है. मामले में पीड़ित व्यापारी…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर कथित लूटपाट की घटना सामने आई है. मामले में पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, मूसानगर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम को सर्राफा व्यापारी आनंद गुप्ता बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार 3 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर उनसे कथित तौर पर लूटपाट की फिर वे फरार हो गए. इसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई.

पीड़ित आनंद गुप्ता ने बताया कि उनके पास 2 किलो चांदी के आभूषण, 10 ग्राम सोना और 5000 हजार रुपये नगद थे, जिसे बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लूट लिया.

कानपुर देहात के ASP घनश्याम चौरसिया ने कहा, “शनिवार शाम 6 बजे के आसपास आनंद गुप्ता नाम के व्यापारी गजनेर से मूसानगर जा रहे थे. तभी थाना मूसानगर क्षेत्र में 3 बदमाशों के द्वारा उनको तमंचा लगाकर उनका सामान छीन लिया गया, जिसमें 2 किलो चांदी 10 ग्राम सोना मोबाइल फोन और 5 हजार शामिल था. थाना मूसानगर में मामला दर्ज किया गया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है. शीघ्र ही घटना का अनावरण कर लिया जाएगा.”

कानपुर: बैंक लॉकर से जेवर चोरी के मामले में शाखा प्रबंधक समेत 4 लोग गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news