Jaunpur: भाजपा नेता प्रमोद यादव हत्याकांड में 5 दिन बाद पुलिस ने की कार्रवाई, लिया ये बड़ा एक्शन

राजकुमार सिंह

• 03:27 PM • 12 Mar 2024

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भाजपा नेता प्रमोद यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि हत्याकांड में  वांछित तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है.

UPTAK
follow google news

Jaunpur Pramod Yadav Murder Case: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भाजपा नेता प्रमोद यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि हत्याकांड में  वांछित तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है. बता दें कि मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से कार, तमंचा और मोबाइल समेत अन्य चीजें बरामद की हैं. पुलिस फिलहाल मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कैसे पकड़ा बदमाशों को? 

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस वाहन चेकिंग का अभियान चला रहा थी. इस दौरान पुलिस को काले रंग की एक स्कॉर्पियो कार संदिग्ध अवस्था में जाती हुई दिखी. पुलिस के मुताबिक, जैसे ही गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया, तभी कार सवार जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने कार सवार बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया गया. ऐसे में कार सवार बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास करने लगे. इस दौरान बदमाशों की गोली सिकरारा के थानाध्यक्ष की बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी.

एक बदमाश के पैर में लगी गोली

वहीं, इस दौरान पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसके चलते सचिन यादव उर्फ देवा नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई. मौके का फायदा उठाकर देवा के दो साथी मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें भी पकड़ लिया. 

पुलिस ने क्या-क्या बरामद किया?

बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, तीन मोबाइल, एक स्कॉर्पियो  कार बरामद की है. 
 
कैसे हुई थी प्रमोद यादव की हत्या?

मालूम हो कि जौनपुर में गुरुवार (7 मार्च) सुबह 9:30 बजे भाजपा नेता प्रमोद यादव की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बता दें कि यह घटना उस वक्त हुई जब प्रमोद यादव अपनी ब्रेजा कार से घर से निकले थे. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को कार्ड देने के बहाने रोका. जैसी ही प्रमोद यादव ने कार का शीशा नीचे किया, तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और भाजपा नेता की हत्या कर दी. अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

    follow whatsapp
    Main news