जौनपुर में पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंका, दोनों की मौत

राजकुमार सिंह

• 11:33 AM • 25 Apr 2022

जौनपुर जिले के जफराबाद थाना इलाके में एक पिता द्वारा अपने ही दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक कर उनकी कथित तौर पर हत्या…

uptak

uptak

follow google news

जौनपुर जिले के जफराबाद थाना इलाके में एक पिता द्वारा अपने ही दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक कर उनकी कथित तौर पर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव में एक पिता ने रविवार को अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया तथा बच्चों के शव कुएं से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) जितेंद्र दुबे ने बताया कि जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव निवासी इरफान ने अपनी सात वर्षीय पुत्री और पांच वर्षीय पुत्र को गांव के एक कुएं में फेंक दिया.

जानकारी के अनुसार इरफान पांच वर्ष पहले सऊदी अरब से वापस लौटा था और उसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति खराब थी.

उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे, इसी बीच इरफान ने पहले बेटी को कुएं में फेंक दिया और उसके बाद बेटे को फेंक दिया, जब उनकी मां बच्चों को खोजने लगी तो खुद इरफान ने बताया कि उसने दोनों को कुएं में फेंक दिया है.

उन्होंने बताया कि यह सुनकर बच्चों की मां रोने लगी, मां के रोने की आवाज सुनकर गांव के लोग आ गये और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

जौनपुर: आदेश का पालन कर रहे लोग, धार्मिक स्थलों पर लगे अतिरिक्त लाउडस्पीकर उतरने हुए शुरू

    follow whatsapp
    Main news