हमीरपुर: सिविल जज से छेड़छाड़ का मामला, अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज

नाहिद अंसारी

• 02:01 PM • 20 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सिविल जज से छेड़छाड़ और अश्लीलता करने के आरोप में अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. सिविल जज…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सिविल जज से छेड़छाड़ और अश्लीलता करने के आरोप में अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. सिविल जज हर्षिता सचान ने कोतवाली में वकील मो. हारून के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. अधिवक्ता द्वारा सिविल जज से छेड़खानी का मामला सामने आने पर जिले मे हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि हमीरपुर की जिला अदालत में नियुक्त सिविल जज हर्षिता सचान के फोन पर अधिवक्ता हारून काफी समय में मैसेज भेज रहा था. जज द्वारा कई बार मना करने के बाद भी जब वो नहीं माना तो शनिवार को सिविल जज हर्षिता सचान ने हमीरपुर कोतवाली में वकील हारून के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.

जज ने आरोपी वकील के खिलाफ मामल करते हुए बताया है कि आरोपी मोबाइल पर लगातार मैसेज भेज रहा था. मना करने पर भी वो मान नहीं रहा था. आरोपी के मैसेज से डिस्टर्ब होकर सिविल जज ने उससे कहा कि वो ऐसे मैसेज से परेशान हो रही हैं. एफआईआर में सिविल जज ने कहा आरोपी पीछे-पीछे कोर्ट तक आता था और कोर्ट की दीवार से ताक-झांक करता था.

हमीरपुर: जिला जेल से पैरोल पर छोड़े गए 25 कैदी गायब, जानिए क्यों बढ़ी पुलिस की टेंशन

    follow whatsapp
    Main news