इटावा: युवती ने जीजा पर लगाया घर में बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने क्रेन की मदद से निकाला

अमित तिवारी

• 09:53 AM • 03 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवती ने अपने जीजा पर घर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवती ने अपने जीजा पर घर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि जब युवती ने घर की दूसरी मंजिल से बचाओ-बचाओ की गुहार लगाई तो राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को घर की दूसरी मंजिल की खिड़की तोड़कर क्रेन से सुरक्षित बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, थाना बकेवर क्षेत्र की रहने वाली युवती कुछ दिन पहले बैंक में अपनी स्कॉलरशिप को चेक करने के लिए अपने जीजा के घर गई थी, तभी कथित तौर पर उसका जीजा उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और थाना वैदपुरा क्षेत्र में किराए पर एक मकान ले लिया.

इस मामले में सीओ सैफई विजय सिंह ने बताया, “वैदपुरा के एक मकान से एक युवती अपनी जान बचाने की गुहार लगा रही थी. इसकी जानकारी पुलिस को मिली, तब पुलिस ने युवती को घर से सुरक्षित निकाला.”

विजय सिंह के अनुसार, “महिला ने बताया कि उसके जीजा ने उस को कैद कर रखा था और वह थाना बकेवर के एक गांव की रहने वाली है. इस बात की सूचना थाना बकेवर को दी, वहां संबंधित थाने की पुलिस उसको अपने साथ ले गई और महिला की शिकायत पर थाना बकेवर में केस दर्ज किया गया है. आरोपी जीजा फरार है. मामले की जांच जारी है.”

हर हाल में पुलिस के प्रति विश्वास बना रहना चाहिए, जनता हर गतिविधि पर रखती है नजर: CM योगी

    follow whatsapp
    Main news