इटावा: कथित सुसाइड नोट में 4 लड़कों की फोन रिकॉर्डिंग का जिक्र कर युवती ने दी जान, जानिए

अमित तिवारी

• 08:41 AM • 26 Apr 2022

यूपी के इटावा में थाना कोतवाली क्षेत्र के बरहीपुरा गांव में एक युवती ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. युवती…

UPTAK
follow google news

यूपी के इटावा में थाना कोतवाली क्षेत्र के बरहीपुरा गांव में एक युवती ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. युवती द्वारा विषाक्त पदार्थ खाने की जानकारी होने पर आनन-फानन में उसके परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे सैफई मिनी पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया. पीजीआई में चार दिन तक चले इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

22 वर्षीय युवती ने अपने कथित सुसाइड नोट में एक फोन रिकॉर्डिंग का जिक्र किया है, जिसमें उसने चार लड़कों के नाम लिखे हैं. युवती ने इस फोन रिकॉर्डिंग के दुरुपयोग के डर से सुसाइड की बात कही. साथ ही कथित सुसाइड नोट में युवती ने चार आरोपी लड़कों को अपनी मौत का दोषी बताया और उनके खिलाफ सजा की मांग कर विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी.

इस मामले को लेकर एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया, “दो पक्षों में मारपीट का मामला हुआ था. दोनों पक्षों की ओर से झगड़े का मामला भी पंजीकृत किया गया था. इसी क्रम में एक युवती ने विषाक्त पदार्थ खा लिया था, जिसकी सैफई में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. मृतक युवती के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, इन सभी पर तथ्यात्मक जांच की जा रही है. इस प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है.”

आगरा: दूसरे समुदाय की युवती के अपहरण के आरोप में अराजक तत्वों ने युवक के घर में लगाई आग

    follow whatsapp
    Main news