गाजियाबाद में दिल्ली की महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड भी डालने का आरोप

मयंक गौड़

• 05:57 AM • 19 Oct 2022

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप की भयानक घटना सामने आई है. आरोप है कि युवती के साथ 2…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप की भयानक घटना सामने आई है. आरोप है कि युवती के साथ 2 दिनों तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. बता दें कि पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता के गुप्तांग में कथित तौर पर रॉड घुसाई थी. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता का गैंगरेप करके उसे सड़क किनारे बोरी में फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा, “दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए.  5 लोगों ने 2 दिन तक बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई. सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी. पीड़िता अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है.इस मामले में SSP गाजियाबाद को नोटिस इशू किया है.”

इस घटना पर गाजियाबाद पुलिस के अधिकारी का कहना है कि इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि 2 दिन पहले पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी. महिला ने अपने साथ गैंगरेप की घटना की शिकायत दर्ज करवाई थी. सभी आरोपी महिला के जानकार हैं और इनके बीच एक प्रोपर्टी विवाद भी चल रहा है.

इसी के साथ पुलिस ने पीड़िता के गुप्तांग में रोड डालने और बोरे में बंद करने की बात से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि नंदग्राम थाने में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

शर्मनाक! हापुड़ में गैंगरेप पीड़िता ने FIR कराने के लिए 25 दिनों तक काटे पुलिस के चक्कर

    follow whatsapp
    Main news