बिजनौर: दिल्ली से बकाया रकम वसूलने आए शख्स की लाश होटल के कमरे में मिली, साथ आया युवक फरार

संजीव शर्मा

• 09:11 AM • 27 Dec 2021

दिल्ली से बकाया रकम वसूलने के लिए बिजनौर आए एक युवक की होटल के कमरे में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं, मृतक…

uptak

uptak

follow google news

दिल्ली से बकाया रकम वसूलने के लिए बिजनौर आए एक युवक की होटल के कमरे में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं, मृतक युवक के साथ आया उसका साथी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. बता दें कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा पुलिस ने मृतक के फरार साथी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन भी कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के कल्याणपुरी निवासी शहबाज, बिजनौर निवासी शख्स की टैक्सी से अपने एक साथी के साथ शनिवार को बिजनौर के नजीबाबाद आया था. यहां पहुंचकर शहबाज ने एक होटल में कमरा बुक किया, जबकि टैक्सी चालक दूसरे कमरे में रुका. पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह जब टैक्सी चालक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. दरवाजे की बाहर से लॉक होने की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खुलवाया, तो उसमें शाहबाज की लाश मिली. शाहबाज की गर्दन और हाथ पर किसी चीज से काटने की निशान भी मिले हैं.

टैक्सी चालक ने क्या बताया?

शाहबाज के साथ आए टैक्सी चालाक ने बताया कि शाहबाज को मंडावली में किसी व्यक्ति से अपने बकाए के रुपए लेने थे, लेकिन उनके घर में किसी के बीमार होने की सूचना के कारण रात को वह होटल में आकर रुक गए थे और रविवार सुबह यह हादसा हो गया.

बता दें कि पुलिस ने होटल के रजिस्टर से पूरी जानकारी लेने के बाद शाहबाज के साथ आए युवक को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार युवक को पकड़कर इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजन को भी मामले की सूचना दे दी है.

बिजनौर के नितिन का 3 लाख रुपये से भरा बैग गिरा, वह आबिद को मिला, यूं लौटाई एक-एक पाई

    follow whatsapp
    Main news