कानपुर: गजब का शातिर हैकर, एक दिन में ATM से निकाल लेता था डेढ़-दो लाख रुपये, यूं पकड़ाया

सिमर चावला

• 04:12 PM • 19 Apr 2022

क्राइम ब्रांच की टीम ने अमित चौहान नाम के एटीएम हैकिंग के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आरोपी एक पुलिसवाले…

UPTAK
follow google news

क्राइम ब्रांच की टीम ने अमित चौहान नाम के एटीएम हैकिंग के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आरोपी एक पुलिसवाले की मदद से लंबे समय से एटीएम हैकिंग करता आ रहा है. हैकिंग का यह माहिर आरोपी रोजाना इस कारगुजारी से डेढ़-दो लाख रुपये तक कमाने में जुटा हुआ था. आरोपी पुलिसवाला फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

जांच में पता चला है कि आरोपी अमित चौहान करीब 3 साल से एटीएम हैकिंग के धंधे में था. आरोपी के पास से बड़ी संख्या में एटीएम कार्ड मिले हैं. आरोपी लोगों से एटीएम कार्ड लेकर उस एवज में 5 हजार रुपये दिया करता था. हर बार हैकिंग के लिए वह 100 से अधिक एटीएम लेकर जाता था.

आरोपी की मदद करने वाले पुलिसवाले की तलाश भी विभाग को है. इस हैकर ने कर्नाटक के बेंगलुरु से लेकर केरल, गोवा तक अपना साम्राज्य फैला रखा था.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह 10-12 शहरों में एटीएम हैकिंग करने जाता था. आरोपी के ऊपर आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

एटीएम हैकर की मदद करने वाले आरोपी सिपाही का नाम अमित चौधरी बताया जा रहा है. पुलिस ने जब शिकंजा कसा तो आरोपी सिपाही फरार हो गया. उसकी तलाशी में पुलिस दबिश दे रही है.

    follow whatsapp
    Main news