संभल: पुलिस ने इन मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाया और दी चेतावनी, पहले कर चुकी हैं फर्जी वोटिंग

अभिनव माथुर

• 10:05 AM • 06 May 2024

Sambhal Lok Sabha Seat: संभल में कल यानी 7 मई को वोटिंग होनी है. इससे ठीक पहले संभल पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाया. दरअसल इन महिलाओं के खिलाफ फर्जी वोटिंग के आरोप में केस चल रहे हैं.

Sambhal News

Sambhal News, Sambhal, Sambhal Lok Sabha Seat, Sambhal Lok Sabha, UP News, Lok Sabha Chunav, Sambhal Lok Sabha Seat Voting

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश का संभल प्रदेश के अति संवेदनशील जिलों  में शामिल है. यहां हर चुनाव में फर्जी वोटिंग के आरोप लगाए जाते हैं. अब इसी को लेकर संभल पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है. दरअसल संभल में कल यानी 7 मई को लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान होना है. इसी बीच संभल पुलिस ने फर्जी वोटिंग के मामलों में नामजद करीब आधा दर्जन मुस्लिम महिलाओं को थाने बुलाया. इन सभी महिलाओं पर आरोप थे कि उन्होंने बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उनपर केस दर्ज किया गया था. 

यह भी पढ़ें...

इस दौरान सीओ ने महिलाओं को साफ चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार फर्जी वोटिंग करते हुए वह पकड़ी गईं तो उनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस बार किसी भी हाल में भर्जी वोटिंग नहीं होगी.

पिछले चुनाव में बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग करते पकड़ी गईं थी

दरअसल 7 मई यानी कल तीसरे चरण में संभल में भी मतदान होना है. यहां हर बार फर्जी वोटिंग के मामले सामने आते हैं. पिछले चुनाव में भी बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग करते हुए कई महिलाओं को पुलिस ने पतड़ा था. ऐसे में इस बार फर्जी वोटिंग रोकने के लिए पुलिस ने बड़ा कदम उठाया 

पुलिस ने पिछले चुनाव के दौरान मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग करने के आरोप में मुकदमों में नामजद महिलाओं को थाने बुलाया और उनसे बात की. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस बार वह फर्जी वोटिंग करते हुए पकड़ी गईं, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वरना होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

बता दें कि सीओ अनुज चौधरी ने खुद महिलाओं से बात की. उन्होंने कहा कि आप लोगों के द्वारा पिछले चुनाव के दौरान जिन प्रत्याशियों के लिए फर्जी वोट डाला गया था, आज वह प्रत्याशी आपको पूछने वाले नहीं हैं. दूसरी तरफ आप सभी लोग केस में अपना पैसा खर्च कर रहे हैं. सीओ ने कहा कि अगर आप लोग इस बार भी फर्जी वोट करते पकड़े गए तो पुलिस इस बार बेहद सख्त कार्रवाई करेगी. आपके खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी. इस बार संभल में एक भी फर्जी वोट नहीं पड़ने देंगे.

    follow whatsapp
    Main news