शिवपाल सिंह यादव ने BSP सुप्रीमो मायावती को लेकर की अशोभनीय टिप्पणी! बदायूं में केस दर्ज

अंकुर चतुर्वेदी

06 May 2024 (अपडेटेड: 06 May 2024, 09:10 AM)

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ बदायूं में केस दर्ज करवाया गया है. आरोप है कि शिवपाल ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के खिलाफ विवादित और अशोभनीय टिप्पणी की थी.

Shivpal Singh Yadav

Shivpal Singh Yadav, UP Lok Sabha Chunav 2024, badaun lok sabha seat

follow google news

UP News: लोकसभा चुनाव में कल यानी 7 मई को होने वाले तीसरे चरण की वोटिंग से पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं से बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यादव परिवार के अहम सदस्य शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शिवपाल के खिलाफ केस दर्ज बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष  ने करवाया है. आरोप है कि शिवपाल सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अमर्यादित और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इस मामले में बसपा जिलाध्यक्ष राम प्रकाश त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 505 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ बसपा जिला अध्यक्ष ने बदायूं के कोतवाली सिविल लाइंस में केस दर्ज करवाया है. बसपा जिला अध्यक्ष राम प्रकाश त्यागी ने बताया कि उन्होंने 3 मई को अपने मोबाइल पर एक न्यूज देखी थी. इसमें सपा नेता शिवपाल सिंह यादव बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अमर्यादित और अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे. 

बसपा जिला अध्यक्ष का कहना है कि मायावती 4 बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. उनके लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, उससे बसपा कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है. बसपा नेता का ये भी कहना है कि उन्होंने पुलिस को वो वीडियो भी उपलब्ध करवाई है, जिसमें शिवपाल बसपा सुप्रीमो के खिलाफ विवादित बयानबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 505 के तहत केस दर्ज किया है. बसपा नेता ने मांग की है कि इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग को भी संज्ञान लेना चाहिए. बता दें कि अभी तक इस पूरे मामले पर शिवपाल सिंह यादव की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

    follow whatsapp
    Main news