वरना अपने लोगों को यहां बुला लूंगा…पुलिस अधिकारी पर भड़कते हुए शिवपाल ने ये क्या कह डाला?

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

Shivpal Yadav
Shivpal Yadav
social share
google news

UP News: बदायूं लोकसभा सीट पर अपने बेटे आदित्य यादव को जिताने के लिए शिवपाल सिंह यादव डटे हुए हैं. शिवपाल सिंह यादव पूरी रणनीति के तहत बदायूं में आदित्य के लिए विजयी समीकरण मजबूत कर रहे हैं. दूसरी तरफ भाजपा दुर्विजय सिंह शाक्य को मैदान में उतारा है.इसी बीच शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है.

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने चुनावी प्रेक्षक से मिलकर पुलिस प्रशासन की निष्पक्षता पर सवाल उठाए हैं. इसी के साथ शिवपाल सिंह यादव ने पुलिस पर कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है. शिवपाल कार्यकर्ता के कथित उत्पीड़न पर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने पुलिस अधिकारी को ही फोन कर दिया.   

मेरे कार्यकर्ता को छोड़ो वरना…

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव अपने कार्यकर्ता के पुलिस द्वारा उत्पीड़न पर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने थाना प्रभारी जरीफनगर को फोन कर दिया. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनके कार्यकर्ता को फौरन छोड़ा जाए. अगर ऐसा ही उत्पीड़न होगा तो वह पूर्व से लेकर पश्चिम जहां, जहां अभी भी चुनाव नहीं हुए हैं, अपने लोगों को बुला लेंगे और वह सभी बदायूं आकर धरने पर बैठ जाएंगे और थानों का घेराब करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

UP Tak से बात करते हुए ये बोले शिवपाल

बता दें कि UP Tak ने शिवपाल सिंह यादव से इस पूरे मामले पर बात भी की है. शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान बताया कि प्रशासन निष्पक्ष काम नहीं कर रहा है. अगर हमारी मांगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो सपा के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश से यहां आकर थानों का घेराब करेंगे.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT