एल्विश यादव के नहीं चल रहे 'अच्छे दिन'! यूट्यूबर के खिलाफ ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

अरविंद ओझा

04 May 2024 (अपडेटेड: 04 May 2024, 10:59 AM)

Elvish Yadav Money Laundering Case: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ अब ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है.

Elvish Yadav

Elvish Yadav

follow google news

Elvish Yadav Money Laundering Case: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ अब ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि नोएडा पुलिस की ओर से दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर ईडी ने ये एक्शन लिया है. खबर है कि ईडी का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश को पूछताछ के लिए बुला सकता है. वहीं, इस मामले पर अभी तक एल्विश यादव की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि ईडी ने एल्विश के खिलाफ 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. यादव के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में भी ED जांच कर सकती है. मालूम हो कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल एल्विश यादव जमानत पर बाहर हैं. एल्विश का कहना है कि उनकी सफलता कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है, इसलिये उन्हें बिना बात के फंसाया जा रहा है.   

 

 

क्या है मामला?

गौरतलब है कि 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के पास 20ml जहर मिला था. मामला सामने आने के बाद एल्विश ने सफाई देते हुए कहा था, "मैं मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है."

    follow whatsapp
    Main news