सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि सदमे में चला गया दूल्हा, जानें क्या हुआ ऐसा?

यूपी तक

21 Apr 2024 (अपडेटेड: 21 Apr 2024, 11:26 AM)

चित्रकूट में शादी से विदा होकर ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन पहली रात ही सोने चांदी के जेवरात और 30 हजार की नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई है.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : चित्रकूट में शादी से विदा होकर ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन पहली रात ही सोने चांदी के जेवरात और 30 हजार की नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई है. दुल्हन के फरार होने ते बाद दूल्हे पक्ष में हड़कंप मच गया. बता दें, ये मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के कपूरी गांव का है,  जहां अशोक नाम के युवक की शादी मऊ तहसील के सिकरी गांव की रहने वाली निशा नाम की युवती से तय हुई थी. 18 अप्रैल को दूल्हा अशोक कुमार गाजे बाजे के साथ बरात लेकर दुल्हन निशा के घर पहुंचा था. रात भर चले शादी के फेरों के साथ राजी खुशी शादी भी संपन्न हुई थी.

यह भी पढ़ें...

शादी के अगले दिन ही फरार हुई दुल्हन

अगले दिन बारात दुल्हन को विदा कराकर लेकर दोपहर 3 बजे घर लौट आई. दूल्हे पक्ष के लोग आगे के नेगचार करने पर जुटे हुए थे, तभी रात 8 बजे के आस पास दुल्हन  मौका पाकर लाखों के जेवरात और 30 हजार की नकदी लेकर ससुराल से फरार हो गई. जब लड़के पक्ष की महिलाएं नेगचार के लिए दुल्हन को लेने कमरे पहुंचे तो दुल्हन गायब थी और बक्सा खुला पड़ा था. दूल्हे और उसके परिजनों ने दुल्हन को  पूरे गांव में ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

दूल्हे ने कही ये बात

इसके बाद पीड़ित वर पक्ष नई नवेली लुटेरी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराने थाने पहुंच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के लिए दुल्हन के मां-बाप को बुलाकर पूछताछ की लेकिन उन लोगों ने भी लड़की के बारे में कुछ जानकारी ना होने की बात कही.  पीड़ित दूल्हे का कहना है कि उसकी दुल्हन ने क्यों ऐसा किया, उसे नहीं पता. शादी के पहले उसकी बात होती थी. उसने कभी कुछ नहीं बताया. उसकी तरफ से फोन नहीं आता था. जब वह फोन लगाता था, तभी बात होती थी. विदा होकर ससुराल आने के बाद वह लगातार फोन से बात कर रही थी और रात में मौका पाकर जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई.

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि, 'दूल्हे पक्ष की तरफ से दुल्हन द्वारा जेवरात और नकदी लेकर फरार होने की सूचना मिली है. जिसकी जांच की जा रही है. आशंका है कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हुई होगी. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया जाएगा.'

    follow whatsapp
    Main news