भदोही: बच्ची का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका

महेश जायसवाल

• 02:23 PM • 15 Dec 2022

भदोही जिले में गुरुवार को एक आठ वर्षीय बालिका का सुनसान इलाके में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बालिका के परिजनों ने कथित…

UPTAK
follow google news

भदोही जिले में गुरुवार को एक आठ वर्षीय बालिका का सुनसान इलाके में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बालिका के परिजनों ने कथित तौर पर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरी घटना चौरी थाना क्षेत्र के मुकुंदीपुर का है जहां मृतक बच्ची के घर पर एक शादी के बाद खाने पीने का कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें करीब 30 लोग शामिल थे. बच्ची के परिजन कार्यक्रम में भोजन के बाद सोने चले गए. उन्हें लगा कि उनकी बेटी भी परिवार में कहीं सो रही होगी. लेकिन जब सुबह हुई तो गांव में तालाब के पास सुनसान इलाके में बालिका का शव पाया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतिका के परिजनों ने बालिका के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. जिसके बाद पुलिस टीम गहनता से मामले की जांच कर रही है.  

इस मामले को लेकर भदोही के एसपी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि थाना चौरी के एक गांव में सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि एक 8 साल की बच्ची की डेड बॉडी मिली है. इस संबंध में तुरंत फॉरेंसिक टीम और अधिकारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे. सभी लोगों ने इसमें गहन छानबीन शुरू कर दी है.

उन्होंने आगे कहा कि अभी तक परिजनों की बातचीत से  जानकारी आई है कि कल रात में बच्ची के घर पर कोई शादी का फंक्शन था. जिसमें डीजे और खाने-पीने का इंतजाम किया गया था. उसी में बच्ची के माता-पिता को लगा कि बच्ची कहीं सो रही होगी. रात में उस तरफ उन्होंने ध्यान नहीं दिया और तलाश नहीं किया. घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंची.

उन्होंने आगे कहा कि बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम, फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के साथ मेडिकल पैनल के साथ कराया जा रहा है. पोस्टमॉर्टम में जो भी चीजें निकलकर आएंगी, उस अनावरण के लिए टीम लगी है. जो जानकारी सामने आएगी जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमॉर्टम में ही सारी चीजें क्लियर हो जाएंगी. परिस्थितियां जो हैं, सभी साक्ष्य संकलित किए गए हैं.

भदोही: शौच के लिए गई किशोरी की अपत्तिजनक फोटो खींच कर युवक ने कर दी वायरल, केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news