बरेली: गर्भवती से गैंगरेप! गर्भ में बच्चे की हुई मौत, भ्रूण लेकर पुलिस के पास पहुंची सास

बरेली में हृदयविदारक दृष्य सामने आया है. एक महिला अपनी बहू के साथ हुए कथित अमानवीय और घिनौने कृत्य का सबूत हाथ में लेकर एसएसपी…

UPTAK
follow google news

बरेली में हृदयविदारक दृष्य सामने आया है. एक महिला अपनी बहू के साथ हुए कथित अमानवीय और घिनौने कृत्य का सबूत हाथ में लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई. महिला ने बताया कि उसकी गर्भवती बहू से गांव के दबंगों ने खेत में गैंगरेप किया. बहू को बेहोश छोड़कर आरोपी फरार हो गए. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां दुष्कर्म की वजह से 3 माह के बच्चे की मौत होने के बाद डॉक्टर को गर्भपात करना पड़ा. सास ने कहा पुलिस सुन नहीं रही थी इसलिए मृत शिशु के भ्रूण को लेकर वो एसएसपी ऑफिस पहुंच गई.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना बिशारतगंज क्षेत्र में स्थित गांव मझगवां में हृदय विदारक घटना देख सभी सहम गए. महिला के हाथों में प्लाटिक का जार और उसमें मृत भ्रूण को देखकर सभी के सन्न रह गए. महिला का आरोप है कि उसकी बहू के साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया. जिससे 3 महीने की गर्भवती बहू के पेट का बच्चा मर गया. डॉक्टर को बहू की जान बचाने के लिए गर्भपात करना पड़ा.

ये है पूरी घटना

आरोप है कि गर्भवती पीड़िता किसी काम से खेत पर गई थी. तभी वहां घात लगाए बैठे गांव के ही दबंगों ने गर्भवती के साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने महिला को मौके पर छोड़ दिया और फरार हो गए. काफी देर बाद जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में देखने पहुंचे. वहां महिला गंभीर हालत में मिली. उसे तुरंत ही परिजन निजी अस्पताल में ले गए जहां महिला की जान बचाने के लिए डॉक्टर ने हर संभव कोशिश की.

डॉक्टर ने परिजनों को बताया कि गैंगरेप की वजह से नवजात शिशु की मौत हो गई है. महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं. आरोपियों को सजा दिलाने के लिए महिला के परिजन एसएसपी ऑफिस पहुंचे जिनके हाथ में प्लास्टिक के जार में शिशु का शव भी था. जिसने भी इस दृश्य को देखा वो आरोपियों को कोसने लगा. मामले को संज्ञान लेते हुए एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने बताया कि महिला के बयान लिए जा रहे हैं. महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. जल्दी सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

उड़द तोड़ने पर हुआ था विवाद- पुलिस

एसपी देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बिशारतगंज के एक ग्रामीण ने थाना बिशारतगंज में एक अभियोग पंजीकृत कराया है. शिकायत की है कि उनकी पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने बलात्कार किया जिससे उसका अबॉर्शन हो गया. इस संदर्भ में थाना बिशारतगंज पर धारा 376d 315 मे मुकदमा पंजीकृत किया गया है. यह बात प्रकाश में आई है कि वादी पक्ष और प्रतिवादी पक्ष के बीच घटना वाले दिन खेत में उड़द तोड़ने पर विवाद हुआ था. इस बात पर गांव में बैठकर समझौता भी कर लिया गया था. इसका लिखित समझौतानामा भी प्राप्त हुआ है.

बरेली: चार्जिंग में लगे मोबाइल में हुआ तेज धमाका, पास लेटी मासूम की हुई दर्दनाक मौत

    follow whatsapp