बरेली: शाकाहारी लोगों को दे दिया नॉनवेज सूप, शिकायत करने पर उनके साथ हुई मारपीट? मचा बवाल

Bareilly News: बरेली के स्टेडियम रोड स्थित पिंड बलूची नामक रेस्टोरेंट में 2 लोगों को गलत सूप पिलाने की वजह से हंगामा हो गया. आरोप है कि…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: बरेली के स्टेडियम रोड स्थित पिंड बलूची नामक रेस्टोरेंट में 2 लोगों को गलत सूप पिलाने की वजह से हंगामा हो गया. आरोप है कि रेस्टोरेंट में कर्मचारियों की गलती से दोनों लोगों को नॉनवेज सूप दे दिया और फिर मामले की शिकायत मिलने पर कर्मचारियों ने उल्टा कस्टमर के साथ अभद्रता की. इसके बाद बात इस कदर बढ़ी कि देर रात रेस्टोरेंट में जमकर बवाल मच गया. खबर में आगे जानिए इसके बाद क्या-क्या हुआ?

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

बताया जा रहा है कि इस रेस्टोरेंट में राजश्री मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन राजेंद्र अग्रवाल और बरेली विकास प्राधिकरण के सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित खाना खाने के लिए आए थे. खबर के अनुसार, यह दोनों ही लोग वेजिटेरियन हैं और उन्होंने पहले ही कर्मचारियों को बता दिया था कि वह वेज सूप लेंगे. मगर आरोप है कि बावजूद इसके रेस्टोरेंट में काम करने वाले वेटर ने इनको नॉनवेज सूप दे दिया. सूप की कुछ सिप लेने के बाद दोनों लोगों को स्वाद में फर्क लगा, तब जाकर पता चला कि उन्हें नॉनवेज सूप परोस दिया गया है.

आरोप यह भी है कि गलती मानने की बजाए रेस्ट्रोरेंट के कर्मचारी शिकायत करने वाले कस्टमर पर ही बरस पड़े. इसके बाद मौके पर बवाल मच गया.

लग रहा है मारपीट का आरोप

आरोप यह भी लगाया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में दोनों कस्टमर के साथ मारपीट की गई. दोनों ने रेस्टोरेंट मैनेजर हरीश कुमार और रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोगों पर अभद्रता करने और धमकाने तथा मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, शिकायत मिलते ही बारादरी पुलिस घटनास्थल पहुंची और मैनेजर हरीश कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बताया जा रहा है इस रेस्टोरेंट का बड़ा बाजार के रहने वाले सिद्धार्थ कपूर संचालन करते हैं.

विधायक ने लिया मामले का संज्ञान

बताया जा रहा है कि मामला कैंट विधायक संजीव अग्रवाल तक भी पहुंचा. उन्होंने बारादरी पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी ली और कार्रवाई के लिए बात कही. इसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और रेस्टोरेंट के स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई.

रेस्टोरेंट संचालक ने माफी मांगी

घटना की जानकारी मिलने पर सिद्धाथ कपूर भी घटनास्थल का पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली. मामला बढ़ता देख रेस्टोरेंट संचालक ने मौके पर माफी मांगी. इसके बाद इस मामले को रफा-दफा किया गया. वहीं दूसरी ओर पुलिस इन्स्पेक्टर राजेश कुमार सिंह बताया कि ‘कोई भी शिकायत पत्र नहीं मिला है. शिकायत पत्र मिलता है तो आगे की विधिवत कार्रवाई की जाएगी.’

बरेली: सबा ने सोनी बन प्रेमी अंकुर के साथ लिए सात फेरे, बोली- हिंदू धर्म पसंद था, जानें

    follow whatsapp
    Main news